श्रीनिधि डेक्कन के विरुद्ध सुपरकप के शुरुआती मुकाबले में बेंगलुरु FC ने जमाया कदम

श्रीनिधि डेक्कन के विरुद्ध सुपरकप के शुरुआती मुकाबले में बेंगलुरु FC ने जमाया कदम
Share:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की उपविजेता बेंगलुरु FC की टीम शनिवार को सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में जब आई-लीग टीम श्रीनिधि डेक्कन के विरुद्ध मैदान में उतरेगी तो उसका प्रयास अपने लय को जारी रखने की होने वाली है। करिश्माई खिलाड़ी सुनील छेत्री की अगुवाई वाली इस टीम को ISL फाइनल में ATK मोहन बागान से हार को झेलना पड़ गया है। सुपर कप में उनके पास खिताबी सपना पूरा करने का शानदार अवसर होने वाला है। 

ग्रुप A में दिन के दूसरे मुकाबले में आई-लीग चैम्पियन पंजाब किंग्स के सामने घरेलू टीम केरल ब्लास्टर्स की चुनौती भी होने वाली है। पंजाब FC की टीम ने आई-लीग सत्र जीत कर ISL में जगह पाने का हक हासिल कर लिया, उसे बस क्लब लाइसेंस के मानदंड को पूरा करना होता है। इस टूर्नामेंट की 4 वर्ष के अंतराल के उपरांत वापसी हो रही है। इसके तीसरे सत्र में 16 टीमें शामिल है, इसमें11 ISL  से और पांच आई-लीग की टीम है। 

सुपर कप के सभी मैच केरल में 2 स्थानों (ईएमएस कॉर्पोरेशन स्टेडियम और मंजेरी में पय्यानाड स्टेडियम) में खेले जाने वाले है। टीमों को चार-चार के समूह में बांटा गया है और हर ग्रुप की शीर्ष टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली है। इसका फाइनल यहां 25 अप्रैल को खेला जाने वाला है। 

आलीशान बंगले में रहते है अल्लू अर्जुन, कीमत जानकर फ़टी रह जाएंगी आँखे

अपनी बॉडी और एक्टिंग से हर किसी को दीवान बना लेते है है अखिल

आखिर पत्रकारिता करते करते कैसे एक्ट्रेस बन गई नित्या

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -