जानवरो के इतने फनी फोटोज देख नहीं रुकेगी हंसी
जानवरो के इतने फनी फोटोज देख नहीं रुकेगी हंसी
Share:

एक फोटोग्राफर की नज़रे पुरे समय प्रकृति में हर पल होने वाले बदलाव पर ही होती है. वो प्रकृति के सबसे अद्भुत नजारो को अपने कैमरे में कैद करने के लिए जीतोड़ मेहनत करता ही रहता है. लेकिन कई बार उन्होंने प्रकृति के कुछ ऐसे नज़ारे मिल जाते है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाये. आम इंसानो की तरह जानवर भी खूब मौज-मस्ती करते ही रहते है. और उनकी मस्ती देखकर बड़े मजे आते है.

कुछ फोटोग्राफर्स को बस जानवरो के ही बेस्ट सीन्स को शूट करने में लगे रहते है. साल 2015 में भी Paul Joynson Hicks नाम के फोटोग्राफर ने जानवरो के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए एक अनोखी मुहीम शुरू की थी. Paul ने सभी वन्यजीवों की कॉमेडी और फनी तस्वीरों का कॉम्पिटिशन रखा था, जिसमे कई लोगो ने जानवरो के फनी मोमेंट्स के फोटोज भेजे थे. आज हम आपके लिए जानवरो की ऐसी ही कुछ फनी तस्वीरें लेकर आये है जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. देखिये फोटोज.

पहली तस्वीर में आप देख सकते है किस तरह से तीनो ही चिड़िया साथ में बैठी है तभी अचानक से एक चिड़िया का बैलेंस बिगड़ता है और वो डाली पर लटक जाती है. वही दूसरी तस्वीर में आप देख सकते है एक चूहा बड़े ही आराम से फूलो के बीच में बैठा है और सुकून का मजा ले रहा है. आगे की स्लाइड्स में देखिये इस तरह की कुछ और तस्वीरें.

 

बहन से पंगे लेना मतलब.. देख लीजिये इस वीडियो में

देखिये टीवी की संस्कारी बहुओं का लाजवाब डांस

माँ ने भेजा ऐसा खत के कंपनी ने बना दिया Left-Handed शार्पनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -