अच्छे फीचर वाले स्मार्टफोन कम कीमत में

अच्छे फीचर वाले स्मार्टफोन कम कीमत में
Share:

हर रोज नए नए फोन लॉन्च हो रहे है. यूजर्स असमंजस में है कि कौनसा फोन ख़रीदे. स्मार्टफोन अच्छे फीचर के साथ कम कीमत में बाजार में उपलब्ध है. कुछ स्मार्टफोन ऐसे है जिनकी कीमत 10,000 से भी कम है और शानदार फीचर के साथ उपलब्ध है. इन स्मार्टफोन को अभी 6 महीने के दौरान ही लॉन्च किया गया है. जानते है ऐसे कुछ स्मार्टफोन के बारे में.

Buy Redmi 2 Prime From Flipkart

Xiaomi Redmi Note 3

इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से कम है. इसमें 5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 2GB रैम, 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4050mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इसके कैमरे की बात करे तो इसमें 16MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन का वजन 164 ग्राम है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए GPS, माइक्रो USB, ब्लूटूथ, वाई फाई दिया गया है.

Coolpad Note 3 Lite

इस स्मार्टफोन को जनवरी महीने में लॉन्च किया गया था. Coolpad Note 3 Lite स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 6.0 डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी 6735 चिपसेट, 3GB रैम, 13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 16GB इनबिल्ट स्टोरेज का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी इस्तेमाल किया गया है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो USB दिया गया है. इसमें 2500mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड वर्जन 6.0 मार्शमैलो का भी अपडेट मिलेगा.

Buy Xiaomi Redmi Note 3 (Gold, 16GB) From Amazon

Intex Cloud Flash

इस स्मार्टफोन को नवंबर में लॉन्च किया गया था. इसकी कीमत 9999 रूपये है. इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2GB रैम, 16GB इनबिल्ट स्टोरेज, 13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. Cloud Flash स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो-यूएसबी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, 3G, ब्लूटूथ दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2300mah की बैटरी दी गई है. इसका वजन 123.5 ग्राम है. इस स्मार्टफोन की डिजाइन बहुत अच्छी है.

Yu Yunique

इस स्मार्टफोन की कीमत 4999 रूपये है. Yu के इस Yunique फोन के स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें 4.7 इंच का 280×720 पिक्सल रेसोल्यूशन वाला डिस्प्ले, 1.2 GHz का स्नैप्ड्रैगन 410 प्रोसेसर और 1 GB की रैम लगाई गयी है. जो की ऐन्ड्रॉइड के 5.1 लोलिपोप वर्जन से संचालित होगा. स्टोरेज के लिए 8 GB की इंटरनल क्षमता है वहीं यदि यूज़र चाहे तो इसे 32 GB तक माइक्रो SD कार्ड की सहायता से बढ़ा सकता है. फोन में ड्यूल सिम फीचर के साथ 8MP का रियर व 2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

Buy Fasheen Back Cover for Coolpad Note 3 Lite - Multicolour from Snapdeal

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -