प्यार में मिला धोखा! अब सालों बाद इस हीरो के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस

प्यार में मिला धोखा! अब सालों बाद इस हीरो के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म "स्त्री 2" में अपनी शानदार अदाकारी से छाप छोड़ चुकी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप अनुभवों को साझा किया और प्यार के बारे में कुछ महत्वपूर्ण सलाह दी। तमन्ना ने अपने पिछले रिश्तों से सीखे गए सबकों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कौन सी बातें किसी रिश्ते में अड़चन पैदा कर सकती हैं।

तमन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा कि रिश्ते के शुरुआती दौर में अक्सर समस्याएं उत्पन्न होती हैं, जो समय के साथ भी समाप्त नहीं होतीं। उन्होंने उल्लेख किया कि शुरुआती समय में जो उत्साह और प्रयास होते हैं, वे धीरे-धीरे कम हो जाते हैं, जिससे रिश्ते में ठंडापन आ सकता है। इस ठंडे पड़ने की प्रक्रिया को लेकर तमन्ना का कहना है कि यह सामान्य है और हर रिश्ते में ऐसा होता है। उन्होंने यह भी बताया कि शुरुआती दौर में लोग एक-दूसरे के साथ पूरी तरह से प्रयासरत होते हैं, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है, इन प्रयासों की तीव्रता कम हो जाती है। यह ठंडापन रिश्ते में समस्याओं का कारण बन सकता है, और यही चीज किसी रिश्ते के लिए एक अड़चन बन जाती है।

तमन्ना भाटिया की वर्तमान रिलेशनशिप की बात करें तो वह विजय वर्मा के साथ डेटिंग कर रही हैं। यह कपल अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर हाथ में हाथ डाले घूमते हुए देखा जाता है, जिससे उनकी रिलेशनशिप की पुष्टि होती है। इसके अतिरिक्त, तमन्ना के पूर्व में विराट कोहली और दक्षिण भारतीय अभिनेता कार्ति के साथ भी रिलेशनशिप की अफवाहें रही हैं, जो उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय रही हैं।

रिलीज हुआ 'जिगरा' का टीजर, आलिया भट्ट ने जीता फैंस का दिल

बर्थडे पर बड़ा ऐलान करने जा रहे अक्षय कुमार, पोस्ट ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

'इमरजेंसी' ही नहीं, इंदिरा गांधी पर इस अदाकारा की सीरीज भी सालों से है लटकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -