हम पांच की काजल भाई बहुत मिस करती थी लड़कियों के कपडे

हम पांच की काजल भाई बहुत मिस करती थी लड़कियों के कपडे
Share:

पॉपुलर शो 'हम पांच' 25 सालों बाद फिर से छोटे परदे पर प्रसारित हो रहा हैं। इस सिलसिले में दैनिक भास्कर ने अभिनेत्री भैरवी रायचुरा से बातचीत की जो इस शो में काजल भाई का किरदार निभाती थी। इसके साथ ही जब मुझे इसके री-रन की खबर मिली और इसने मुझे तुरंत मैमोरी लेन में ले लिया। मुझे कहना होगा कि हम पांच ने मुझे मेरी पहचान दी है और मैं उस शो के कलाकारों के साथ बहुत ही बेहतरीन यादें शेयर करती हूं। वहीं यह काफी रोमांचक है, मैं इसे हर रोज चैनल पर देखूंगी। वहीं मैं अब भी यह समझने में असफल हूं कि एकता ने मुझे उस भूमिका के लिए कैसे और क्यों चुना। मुझे आज भी याद है जब मैं उनसे पहली बार मिली थी, तो मैं बहुत कन्फ्यूज हो गई थी।

वहीं उन्होंने मुझे बताया कि वे किस तरह से एक खूबसूरत, डरपोक दिखने वाली लड़की को चाहते थे कि वह टॉम ब्वॉय जैसा रवैया दिखाए। किरदार की मांग काफी चैलेजिंग थी। मैं पूरी तरह से क्लूलेस था,लेकिन क्रू के सदस्यों ने मुझे किरदार को समझने में काफी मदद की, मुझे सिखाया कि कैसे चलना है, बात करना है या भूमिका में आने के लिए खुद को कंडक्ट करना है | वहीं मैं एक बहुत ही मिडिल क्लास परिवार से आती हूं, इसलिए यह (प्रसिद्धि) मेरे माता-पिता, मेरी छोटी बहन और मेरे करीबी दोस्तों के लिए बहुत अजीब था। मैंने स्टारडम को कभी भी अपने घर में प्रवेश नहीं करने दिया। वे सभी बहुत सहायक थे और मेरे परिवार को मुझ पर बहुत गर्व था जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। 

इसके साथ ही मुझे याद है कि पहले हमारे पास केबल कनेक्शन नहीं था, खूब समझाने के बाद उन्होंने केबल कनेक्शन केवल इसलिए लिया जिससे वे हम पांच देख सके।शुक्र है कि नहीं। मैं एक ही समय में एक चैनल पर कुछ शो कर रही थी और उन शो में किरदारों को दर्शाया गया था जो काजल से अलग थे। फिलहाल , जब मैं काजल भाई का किरदार निभा रही थी, तो मैं अक्सर अपने अन्य सह-कलाकारों की तरह कपड़े पहनने की फीलिंग को मिस करती थी। वहीं  उनके अपोजिट, मुझे अपने चरित्र में आने के लिए सिर्फ 5 मिनट ही लगते थे और अक्सर मैं घर से अपने कपड़े पहनकर सेट पर आती थी। कई बार, मुझे एक लड़की की तरह दिखने की काफी इच्छा हुई। लेकिन फिर, मुझे याद आता कि मेरे किरदार ने इस शो में कितना बड़ा महत्व जोड़ा है।

कोरोना को लेकर बड़ा खुलासा, क्वारंटीन पूरा होने से पहले पॉजिटिव आई लोगों की रिपोर्ट

रावण के ट्विटर पर दस्तक देने से ट्रेंड हुआ #RavanOnTwitter

मिरर सेल्फी शेयर कर अंकिता लोखंडे ने मचाया बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -