'भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...', हीरामंडी के इस एक्टर ने कही बड़ी बात

'भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...', हीरामंडी के इस एक्टर ने कही बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज "हीरामंडी" की रिलीज को कई महीने बीत चुके हैं, किन्तु इस पर चर्चा अब भी जारी है। सीरीज में ब्रिटिश ऑफिसर कार्टराइट की भूमिका निभाने वाले जेसन शाह ने हाल ही में भंसाली के साथ अपनी नाराजगी जाहिर की है। जेसन का आरोप है कि भंसाली ने उनके अधिकांश सीन का निर्देशन ठीक से नहीं किया, जिससे उनकी प्रतिभा पूरी तरह से उभरकर सामने नहीं आ पाई।

"हीरामंडी" 1 मई को रिलीज हुई थी तथा इसके साथ काम करने वाले स्टार्स को अच्छी पहचान मिली। हालांकि, सीरीज की स्ट्रीमिंग के तीन महीने बाद जेसन शाह ने अपनी समस्याओं का खुलासा किया। जेसन का कहना है कि उन्हें उचित मौका नहीं मिला तथा उन्होंने अपने इक पॉडकास्ट पर बताया कि वे बहुत कुछ कहना चाहते थे, मगर डर के मारे ऐसा नहीं किया कि कहीं उन्हें ट्रबलमेकर का टैग न मिल जाए।

जेसन ने कहा कि यह उनका पहला अनुभव था जब वे वेब सीरीज में काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वेब सीरीज में कई एपिसोड होते हैं और इसे जल्दी नहीं बनाया जा सकता। इसके अतिरिक्त, उन्हें निर्देशन की कमी महसूस हुई। उन्होंने कहा कि दूसरे निर्देशकों के साथ काम करने के दौरान उन्हें लगा कि उनके सीन में और भी संभावनाएं थीं जो सामने आ सकती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि "हीरामंडी" के सेट पर संचार की कमी थी तथा यदि उन्हें और मौका मिलता, तो वे अपने किरदार के साथ और भी गहराई से काम कर सकते थे। जेसन ने उदाहरण के तौर पर बेन किंग्सले के गांधी का उल्लेख किया, जिन्होंने अपने किरदार के माध्यम से रेसिज्म की गहराई को उजागर किया।

जब जेसन से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने पॉइंट्स डायरेक्टर के सामने रखे, तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि उन्होंने बहुत कुछ कह दिया है और अगर वे और बोलते, तो उन्हें ट्रबलमेकर के रूप में देखा जाता। इससे पहले भी जेसन ने सेट पर माहौल को लेकर नाखुशी जाहिर की थी।

अभिषेक बच्चन की लाइफ में दूसरी महिला कहलाने पर ऐश्वर्या राय ने दी ये प्रतिक्रिया

पत्रकारों के बार-बार पूछे जाने वाले इस सवाल पर भड़कीं तबू, खुद एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

तुर्की के शूटर ने जीता ओलंपिक में मेडल, लेकिन इस एक्टर को मिलने लगी बधाई, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -