'पद्मावत' को लेकर भंसाली ने जारी किया लेटर
'पद्मावत' को लेकर भंसाली ने जारी किया लेटर
Share:

कई तरह के विवादों में फंसी फिल्म 'पद्मावत' आखिरकार इसी महीने रिलीज होने के लिए तैययर है. सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद इसमें कुछ बदलाव करके इसे रिलीज करने की अनुमति मिली है. फिल्म को 3डी और आईमैक्स 3डी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जायेगा.

फिल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म की रिलीज  25 जनवरी के बारे में ट्वीट करके इस जानकारी को साझा किया था. हाल ही में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने एक लेटर जारी करते हुए फिल्म के बारे में मीडिया में चल रही तमाम बातों का खंडन किया है. इस लेटर में 6 अलग-अलग बिंदुओं को लेकर चर्चा की गई, जिसमें सबसे पहले फिल्म को फिक्शन करार देते हुए कहा है कि यह उर्दू के मशहूर कवि मलिक मुहम्मद जायसी के महाकाव्य पर आधारित है. दूसरे पॉइंट में भंसाली ने कहा है कि इस फिल्म में किसी भी तरह का पद्मावती और खिलजी के बीच कोई ड्रीम स्वीकेंस नहीं है.

हाल ही में इस फिल्म के निर्माता भंसाली ने एक लेटर जारी करते हुए यह कहा कि, "ये फिल्म राजपूतों की मान मर्यादा को ध्यान में रखकर बनाई गई है, जिसमें राजपूतों की वीरता, विरासत और साहस की कहानी दिखाई गई है. रानी पद्मावती के किरदार से हमने किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं की है. लिहाजा किसी भी राजपुत या किसी पार्टिकुलर धर्म को इससे परेशानी नहीं होनी चाहिए."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तीन अलग भाषाओँ में रिलीज़ होगी पद्मावत, बच्चे नहीं देख पाएंगे अकेले

हिमाचल प्रदेश में पद्मावत को हरी झंडी

राजपूत समाज नए सिरे से करेंगा पद्मावत विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -