दलित युवकों को बेरहमी से पीटने के मामले में भारतीय किसान यूनियन के नेता मंजीत सिंह गिरफ्तार, Video
दलित युवकों को बेरहमी से पीटने के मामले में भारतीय किसान यूनियन के नेता मंजीत सिंह गिरफ्तार, Video
Share:

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता मंजीत सिंह घरचोन को दलितों को बेरहमी से पीटने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे संगरूर शहर में दो दलित युवकों की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार, दलित समुदाय और अधिकारियों के भारी दबाव के बाद, किसान यूनियन नेताओं ने घरचोन को आखिरकार संगरूर के डीएसपी मनोज गोरसी के हवाले कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, घरचोन के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 325, 148 और 149 और एससी/एसटी एक्ट की धारा 3 (आई) (एक्स) के तहत मारपीट और जातिसूचक गाली देने का मामला दर्ज किया गया है। बीकेयू उग्राहन के प्रमुख जोगिंदर सिंह ने कहा कि घरचोन के बेटे और दलित युवकों के बीच कहासुनी हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोगिंदर सिंह ने आगे कहा कि, इसके बाद, झगड़ा हिंसक हो गया जब दलित युवकों ने पहले घरचोन के बेटे पर हमला किया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई हुई। उग्राहन ने आगे कहा कि उन्होंने घरचोन को पुलिस को सौंप दिया है ताकि कोई भी इसे “मजदूर बनाम किसान” मुद्दा बनाकर लाभ न उठा सके।

3 दिन से NEET पर चर्चा की मांग कर रहे थे राहुल गांधी, जब मौका मिला तो 'हिन्दू हिंसक, कुरान निर्भीक' बोले, लोकसभा से हटाया गया हिस्सा

MP के इस गांव को कहा जाता है 'मिनी गोवा', नजारा देखकर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे आप

MP में अब 'कुलपति' कहलाएंगे 'कुलगुरु', मोहन सरकार का बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -