प्रियंका चोपड़ा के मार्ग पर चली भारती सिंह, उठाया ये बड़ा कदम

प्रियंका चोपड़ा के मार्ग पर चली भारती सिंह, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का बेटा दो माह का हो चुका है। ऐसे में भारती ने अब बेटे का नाम का खुलासा किया है, बहुत वक़्त से भारती ने बेटे के नाम को लेकर असमंजस बनाकर रखा था। भारती यूं तो प्यार से बेटे को गोला कहकर बुलाती हैं जो कि हर किसी के लिए बहुत फनी था किन्तु अब भारती सिंह के बेटे का असली नाम भी सामने आ चुका है।

पहले भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने बोला था कि, वे अपने बच्चे को प्यार से गोला बोलते हैं, मगर जल्द ही वे अपने बेटे के नाम का खुलासा करेंगे। अब, भारती सिंह के बेटे के नाम का खुलासा हुआ है। दरअसल, अपने एक वीडियो में भारती ने शेयर किया कि, उनका बेटा अपनी मां और पिता को काम करते देखने का आदी है। आगे मजाकिया लहजे में भारती ने कहा कि, 'लक्ष्य' भी पैदा होने से पहले काम कर रहा था। भारती के इस बयान से स्पष्ट है कि, उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।

यूं तो लक्ष्य कोई नया नाम नहीं है। ऐसे में प्रशंसकों का कहना है कि भारती ने भी प्रियंका चोपड़ा की तरह अपने बेटे का कॉमन मगर मीनिंगफुल नाम रखा है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है जो कि बहुत पुराना नाम है। भारती और हर्ष का यू-ट्यूब चैनल है 'लाइफ ऑफ लिम्बाचियाज'। इस चैनल पर भारती अपनी निजी जिंदगी से संबंधित व्लॉग्स प्रशंसकों के साथ साझा करती रही हैं। भारती के व्लॉग्स हर किसी को काफी पसंद आते हैं।

अश्लील कॉमेडी करने वालों पर फूटा शेखर सुमन का गुस्सा

आखिर क्यों 'गोरी मेम' ने 4 साल तक छिपा रखी थी अपनी शादी की बात?

मशहूर एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद शादी के बंधन में बंधा ये एक्टर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -