भारती सिंह ने लगाई हर्ष के नाम की मेहंदी, जबरदस्त अंदाज में नजर आई कॉमेडियन

भारती सिंह ने लगाई हर्ष के नाम की मेहंदी, जबरदस्त अंदाज में नजर आई कॉमेडियन
Share:

आज देश भर के साथ साथ सिनेमा जगत में भी करवाचौथ की धूम है। स्टार कपल्स अपने साथियों के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेसेस की मेहंदी वालों हाथों की फोटोज और वीडियो सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में अब कॉमेडियन भारती सिंह ने भी पति हर्ष लिंबाचिया के नाम की मेहंदी दिखाई है। हाल ही में भारती और हर्ष को पैपराजी ने स्पॉट किया। इस के चलते इस कपल का वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वही सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस के चलते भारती और हर्ष एक दूसरे के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं। भारती शूटिंग के चलते भी करवाचौथ की तैयारियों में व्यस्त नजर आई। इसके चलते भारती सिंह सेट पर भी मेहंदी लगाए दिखाई दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती ने अपनी मेहंदी पैपराजी के सामने फ्लॉन्ट भी की। 

इस के चलते भारती सिंह लहंगा पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही थीं। बता दें कि भारती पंजाबी और हैं ऐसे में करवाचौथ उनके लिए सबसे अधिक विशेष त्यौहार है। भारती शादी के बाद प्रत्येक वर्ष पति की लंबी आयु के लिए ये व्रत करती है तथा प्रशंसक उनके तस्वीरों के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं। भारती सिंह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपनी निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि बेटे के जन्म के बाद ये पहली बार है जब भारती करवाचौथ का व्रत कर रही हैं।

'मेरे साथ गंदी हरकत मत करना', आखिर किस पर भड़कीं प्रियंका?

अंकित गुप्ता ने खोला बिग बॉस में हो रहे खेल का राज, सुनकर हो जाएंगे हैरान

अचानक ऐसा क्या हुआ कि सबके सामने रोने लगी उर्फी जावेद, तस्वीर देख दुखी हुए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -