बेटे की हालत देख चीख उठी भारती सिंह, जानिए क्या हुआ ऐसा?

बेटे की हालत देख चीख उठी भारती सिंह, जानिए क्या हुआ ऐसा?
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी निजी एवं प्रोफेशनल दोनों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। भारती अप्रैल में बेटे की मां बनी थीं तथा इसके बाद से अक्सर वह बच्चे के बारे में बताती रहती हैं। कई बार भारती बता चुकी हैं कि उनका बेटा कैसा है तथा वह उसे प्यार से गोला बुलाती हैं। हाल ही में भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें भारती सिंह रोते हुए नजर आ रही हैं। उनके रोने के कारण उनके बेटे का बुरा हाल है। जी हां, बेटे लक्ष्य का हाल देखकर भारती स्वयं को संभाल नहीं पाईं और वह रोने लगीं।

भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो वीडियो साझा किया है, इसमें भारती सिंह स्वयं रिकॉर्ड कर रही हैं। वह कह रही हैं कि मैं गोला के टीकाकरण के लिए आई हूं तथा मैंने बाहर से ही बच्चे के रोने की आवाज सुन ली थी। जिससे मुझे बहुत डर लग रहा है। तत्पश्चात, भारती डॉक्टर से बोलती हैं, मैं सभी को हंसाती हूं मेरा बच्चा रोना नहीं चाहिए।

वीडियो में आगे नजर आ रहा है कि लक्ष्य के पास हर्ष खड़े हैं तथा डॉक्टर गोला को इंजेक्शन लगा देते हैं। बेटे की रोने की आवाज सुनते ही भारती रोने लगती हैं। उनके कैमरे में आंसू नजर आते हैं तथा वह स्वयं को संभाल नहीं पाती हैं। हालांकि, डॉक्टर भारती से बोलते हैं कि आपका बेटा यहां से चुप होकर जायेगा। भारती सिंह बेटे के जन्म के 12 दिन पश्चात् ही काम पर लौट आई थीं। वह अपने बेटे का विशेष ख्याल रख रही हैं तथा उसे लेकर भारती बहुत भावुक हैं। 3 अप्रैल को हर्ष लिंबाचिया एवं भारती सिंह बेटे के माता-पिता बने थे। कपल ने बेटे का नाम प्यार से गोला रखा था। कुछ दिनों पहले उन्होंने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।

बाइक लेने का बना रहे है मन तो यहाँ डालें एक नजर

इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का नया फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

भारती सिंह के बेटे को अकेला छोड़कर मेड करने लगी ये काम, देखकर उड़े कॉमेडियन के होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -