बेटे संग खेलती नजर आई भारती सिंह, देखते ही दिल हार बैठे फैंस

बेटे संग खेलती नजर आई भारती सिंह, देखते ही दिल हार बैठे फैंस
Share:

माता-पिता बनने का सुख और खुशी अपने आप में ही बहुत स्पेशल है। टेलीविज़न के मोस्ट लविंग कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी इन दिनों पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं तथा अपने नन्हे बेटे लक्ष्य संग अपने हर मोमेंट को यादगार बना रहे हैं। भारती और हर्ष दोनों ने ही अब अपने बेटे संग खास तस्वीर साझा की है।

भारती और हर्ष के लिटिल मंचकिन की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेकरार है। हर कोई कपल के नन्हे बेटे का दीदार करना चाहता है। भारती और हर्ष ने प्रशंसकों की बेकरारी को देखते हुए अपने लिटिल प्रिंस संग स्पेशल तस्वीर साझा की है। हालांकि, तस्वीर में कपल ने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। किन्तु प्रशंसक तो गोला की एक झलक पाकर ही खुश हो गए हैं।  

भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे संग दो तस्वीर साझा की हैं। एक तस्वीर में भारती बेटे संग खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में लक्ष्य के पैर नजर आ रहे हैं। भारती सिंह ने बेटे संग तस्वीर साझा करते हुए गोला लिखकर हार्ट इमोजी बनाई है। वहीं, दूसरी तस्वीर में भारती सिंह अपने लाडले बेटे को प्यार करती हुई देखी जा सकती हैं। मां-बेटे की प्यारी सी बॉन्डिंग पर प्रशंसक अपना दिल हार रहे हैं। सोशल मीडिया पर भारती सिंह की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

बंद होने जा रहा है ये मशहूर शो, जानिए क्यों?

VIDEO! इंडस्ट्री में हुई नई राखी सावंत की एंट्री, आपने देखी क्या?

'खतरों के खिलाड़ी 12' में स्टंट के दौरान लहूलुहान हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, हालत देख फैंस को लगा झटका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -