बॉलीवुड की फिल्मों को मात देती है भोजपुरी की ये हॉरर फ़िल्में

बॉलीवुड की फिल्मों को मात देती है भोजपुरी की ये हॉरर फ़िल्में
Share:

हॉरर फिल्में दर्शकों को हमेशा से ही उत्सुकता और डर का अनुभव कराती हैं। आमतौर पर लोग हॉरर फिल्मों के लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड की ओर रुख करते हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है और यह इस साल की तीसरी हॉरर फिल्म है। फिल्म की कमाई भी शानदार रही है। लेकिन सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, भोजपुरी सिनेमा में भी कई डरावनी फिल्में हैं जो दर्शकों को डराने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। अगर आप भोजपुरी फिल्में पसंद करते हैं, तो यहां कुछ ऐसी हॉरर भोजपुरी फिल्मों के नाम हैं जिन्हें आप देख सकते हैं। इन फिल्मों के नाम सुनकर भले ही ये डरावनी न लगें, लेकिन देखने पर आपके हाथ-पैर जरूर कांप जाएंगे।

1. बैरी कंगना: भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना’ इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती है। यह फिल्म 1992 में रिलीज की गई थी और इसमें कुणाल और मीरा माधुरी ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आया था जिसमें रवि किशन और काजल राघवानी ने अभिनय किया था। आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं।

2. कलयुगी ब्रह्मचारी 2: भोजपुरी फिल्म ‘कलयुगी ब्रह्मचारी 2’ जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित मुख्य भूमिका में  दिखाई देने वाले है। फिल्म में हॉरर, रोमांस और एक्शन का अच्छा खासा मिश्रण है। यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

3. प्रेत की प्रेम कहानी: फिल्म ‘प्रेत की प्रेम कहानी’ एक प्रेत आत्मा की प्यार की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू को एक भूत से प्यार हो जाता है। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख पाएंगे।

4. पति पत्नी और भूतनी: यश कुमार मिश्रा और ऋचा दीक्षित की फिल्म ‘पति पत्नी और भूतनी’ 2022 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पीछे एक भूतनी पड़ जाती है। इस फिल्म में हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का है। यह फिल्म भी यूट्यूब पर उपलब्ध है।

5. नंदिनी: गौरव झा और संचिता बनर्जी की फिल्म ‘नंदिनी’ एक प्रेत आत्मा के बदले की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं, तो यह यूट्यूब पर उपलब्ध है।

6. भूल भुलैया: इस लिस्ट में गौरव झा और काजल राघवानी की फिल्म ‘भूल भुलैया’ भी शामिल है। इसमें एक परिवार अपनी बहू को दहेज के लिए मार देता है, और उसकी आत्मा बदला लेने के लिए वापस आती है। इस फिल्म में ऋतु सिंह, अनिता रावत, रिंकू भारती, संजय पांडे और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म भी यूट्यूब पर उपलब्ध है।

7. बाप रे बाप: फिल्म ‘बाप रे बाप’ एक शानदार हॉरर कॉमेडी है जो 2017 में रिलीज हुई थी। इसमें गौरव झा और आंचल सोनी ने अभिनय किया था। फिल्म में कॉमेडी और ह्यूमर के साथ-साथ रोमांस का भी तड़का है। यह फिल्म भी देखने लायक है और यूट्यूब पर आसानी से देख सकते है।


‘पापा को जेल में डालो, वो गंदे हैं…’, थाने आकर रोने लगी 9 वर्षीय मासूम

पहले मिली मंदिर उड़ाने की धमकी, अब जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप

क्या सच में हो गया है हिना और रॉकी का ब्रेकअप, जानिए क्या है सच्चाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -