करोड़ों बार देखा जा चूका ये वीडियो, देखिये क्या है खास
करोड़ों बार देखा जा चूका ये वीडियो, देखिये क्या है खास
Share:

ये तो आप जानते ही हैं सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है चाहे वो कुछ अच्छा हो या फिर न हो. आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अब तक इतने व्यू मिल चुके हैं कि जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपको बता दे, यूट्यूब और सोशल मीडिया पर आजकल एक भोजपूरी गाना काफी धमाल मचा रहा है. इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है और वीडियो को वेब म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है.

सिर्फ तीन महीने में 3,060,783 व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता इस भोजपुरी गाने के बोल हैं 'पियवा से पहिले हमार रहलू' जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस बात की जानकारी भी देदे कि इस गाने की धुन की ही तरह कई अन्य भोजपुरी गाने भी बन चुके हैं जिन्हें फिल्मों में फिल्माया गया है. बता दे कि  कौन है रितेश पांडे.

रितेश बिहार सासाराम के रहने वाले हैं लेकिन वो वाराणसी में रहते हैं. रितेश के कई एलबम मार्केट में आ चुके हैं. रितेश पांडे भोजपुरी गानों के लिए अब एक नया नाम है, जिनकी आवाज और स्टाइल लोगों को खूब भा रही है, साथ में इस गाने की एक्ट्रेस के लटके-झटके भी लोगों को पसंद आ रहे हैं. तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए आप भी क्या है इसमें खास.

 

ये तरीके आपकी किचन लाइफ को बनाएंगे और भी आसान

इस तरह खाते हैं बेबी बर्ड खाना

फोन की आदत ना छुटी तो आपके साथ भी ऐसा ही होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -