भोपाल गैंगरेप मामला विधानसभा तक पंहुचा
भोपाल गैंगरेप मामला विधानसभा तक पंहुचा
Share:

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा के दूसरे दिन भोपाल गैंगरेप सहित प्रदेश के अन्य स्थानों पर महिलाओं के खिलाफ हो रही लगातार घटनाओं के मामले उठाते हुए विपक्ष ने प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला बोला है. 

विधानसभा में कांग्रेस के रामनिवास रावत, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह सहित कई विधायकों ने भोपाल के शक्ति कांड का मुद्दा उठाते हुए सरकार को घेरा. विपक्ष के हमले पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि सरकार दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध करने वालों के लिए फांसी की सजा का कानून ला रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर एक बार फिर अपनी ही सरकार के लिए परेशानी लेकर आए. गौर ने कुपोषण के मुद्दे पर सरकार पर सवाल उठाए. गौर ने विपक्ष के सुर में सुर मिलाते हुए अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए. गौर ने कहा प्रदेश में कुपोषण क्यों नहीं रुक रहा है और इसके लिए क्या प्रयास किए जा रहे हैं.

बता दे कि, मध्यप्रदेश की राजधानी में कोचिंग से घर लौटते समय 19 वर्षीय छात्रा के साथ 31 अक्टूबर को गैंगरेप हुआ था. इस मामले में शुरू से ही लापरवाही दिखी. पहले पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की जगह पीड़िता और उसके परिजनों को एक थाने से दूसरे थाने दौड़ाया.

बाद में जब पीड़िता के परिवार ने दो आरोपियों को पुलिस के सामने पेश किया, उसके बाद जाकर मामला दर्ज हुआ. चौथा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त से 6 दिन तक फरार रहा. बाद में उसे एसआईटी ने गिरफ्तार किया. मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आने के बाद भोपाल के आईजी योगेश चौधरी को हटा दिया गया था.

एनकाउंटर के बाद पुलिस ने पकड़ा खूंखार डकैत

खुलेगा हनीप्रीत के गुनाहों का पिटारा

गुजरात चुनाव लड़ेगी UK से आई लड़की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -