भोपाल में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी, अब तक 219 केस आए सामने

भोपाल में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी, अब तक 219 केस आए सामने
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी में लगातार कोरोना के मरीजों की सांख्या बढ़ती जा रही हैं. वहीं भोपाल शहर में अब अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 219 केस सामने आए हैं, इनमें से 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 34 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. भोपाल में रविवार को कोरोना से संक्रमित मिले 27 मरीजों से 190 लोगों को संक्रमण का खतरा है. मरीजों से बातचीत के आधार पर संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार गई है.

बता दें की इन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है. इनके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की भी सूची तैयार की जा रही है. नए मरीजों में तीन पुलिसकर्मी और चार जमातियों के संपर्क में आने वाले लोग हैं. मरीजों में 9 दिन की बच्ची समेत चार 15 साल से कम उम्र के हैं. बड़ी बात तो यह हैं कि इनमें ज्यादातर को कोई लक्षण नहीं थे. शिविर में जांच कराई तो संक्रमित पाए गए.

जानकारी के लिए बता दें की भोपाल में बैरसिया रोड, इंटखेड़ी, खजूरी कला पिपलानी, रोहितास नगर, साईबाबा नगर झुग्गी, हबीबगंज थाना, बरखेड़ी, साउथ टीटी नगर, एशबाग, संजीवनी नगर, हिमांश टॉवर लालघाटी, इमामी गेट चौराहा, थाना जहांगीराबाद, बोरबंद कॉलोनी जहांगीराबाद इलाके में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

जबलपुर से भागा इंदौर का कोरोना पॉजिटिव आरोपी नरसिंहपुर में पकड़ाया

ड्यूटी छोड़ शराबखोरी कर रहे पटवारियों की तस्वीर वायरल, हुए सस्पेंड

अब मेडिकल कॉलेज में भी होंगे सर्दी खासी वाले मरीजों के कोरोना टेस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -