CM नीतीश को बड़ा झटका, कैबिनेट से जीतन राम मांझी के बेटे ने दिया इस्तीफा

CM नीतीश को बड़ा झटका, कैबिनेट से जीतन राम मांझी के बेटे ने दिया इस्तीफा
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है। उनकी सरकार में मंत्री एवं जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन मांझी ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। संतोष सुमन अल्पसंख्यक कल्याण विभाग संभाल रहे थे। उनके इस्तीफे ने प्रदेश की सियासत में हलचल बढ़ा दी है। पटना में कुछ दिनों पश्चात् होने वाली विपक्ष की बैठक से पहले नीतीश कुमार के लिए यह बड़ा झटका है।

अपने एक इंटरव्यू में संतोष मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार हमारी पार्टी हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा को अपनी पार्टी में विलय करने का दवाब बना रहे थे। भाजपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि हम आगामी चुनाव अकेले लड़ेंगे या फिर किसी के गठबंधन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम एक अलग मोर्चा बनाकर भी चुनाव में जनता के बीच जा सकते हैं।  

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चाह रहे थे कि हमारी पार्टी उनकी पार्टी में विलय कर दे, किन्तु यह फैसला हमारे कार्यकर्ताओं के सम्मान एवं उसूलों के खिलाफ होता है। उन्होंने कहा कि हमने बड़ी मेहनत से अपनी पार्टी का निर्माण किया है तथा जनता की आवाज बने हुए हैं। यदि हम अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड में मिला देते तो यह आवाज खत्म हो जाती है, इसलिए मैंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने का फैसला किया।

14 घंटे में शांत हुई सतपुड़ा भवन की आग, MP से दिल्ली तक मची हलचल

छठे रोजगार मेले में PM मोदी ने 70 हजार लोगों को सौंपे नियुक्ति पत्र

CM योगी और गडकरी ने प्रतापगढ़ को दी कई सौगातें, जानकार झूम उठेंगे यूपीवासी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -