KCR की BRS को बड़ा झटका, सांसद और विधायकों के बाद अब 6 MLC हुए कांग्रेस में शामिल

KCR की BRS को बड़ा झटका, सांसद और विधायकों के बाद अब 6 MLC हुए कांग्रेस में शामिल
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में बीते वर्ष हुए विधानसभा चुनावों में मिली हार के पश्चात् से ही भारत राष्ट्र समिति (BRS) पार्टी की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं तथा नेता निरंतर पार्टी छोड़ रहे हैं. विधानसभा चुनाव के बाद से अभी तक 6 MLA पार्टी छोड़ चुके हैं. बृहस्पतिवार को 6 एमएलसी भी BRS छोड़कर कांग्रेस में सम्मिलित हो गए तथा इन्हें सीएम रेवंत रेड्डी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. जो 6 एमलएसी कांग्रेस में सम्मिलित हुए उनमें दांडे विट्ठल, भानु प्रसाद राव, एम एस प्रभाकर, बोग्गरापु दयानंद, येग्गे मल्लेशम एवं बसवाराजू सरैया सम्मिलित  हैं. 

जब BRS विधान परिषद के सदस्य (एमएलसी) सीएम रेवंत रेड्डी के आवास पर कांग्रेस में सम्मिलित हुए तो इस के चलते तेलंगाना कांग्रेस की राज्य प्रभारी दीपा दासमुंशी और अन्य नेता भी उपस्थित रहे. बीते वर्ष विधानसभा चुनावों के बाद छह BRS विधायक कांग्रेस में सम्मिलित हुए थे तथा अटकलें लगाई जा रही हैं कि आने वाले दिनों में और भी विधायक सत्तारूढ़ पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं.

2 दिन पहले भी BRS को बड़ा झटका लगा था जब पार्टी के दिग्गज नेता एवं राज्यसभा सांसद के. केशव राव कांग्रेस में सम्मिलित हो गए. नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी एवं तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्‌डी की उपस्थिति में के केशव राव ने कांग्रेस का दामन थामा था. वह पहले कांग्रेस में ही थे मगर बाद में KCR के साथ जाकर BRS का दामन थाम लिया था.

तेलंगाना में मिली हार के बाद पार्टी के MLA भी निरंतर पार्टी छोड़ रहे हैं. विधानसभा चुनाव संपन्न होने के पश्चात् अभी तक पार्टी के 6 विधायक भी कांग्रेस में सम्मिलित हो चुके हैं, जिनमें MLA काले यादैया, MLA एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी, जगतियाल निर्वाचन क्षेत्र से बीआरएस विधायक एम. संजय कुमार, MLA कादियम श्रीहरि, विधायक दानम नागेंद्र और विधायक तेलम वेंकट राव कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं. इन विधायकों के अतिरिक्त हैदराबाद की मेयर विजया लक्ष्मी आर गडवाल सहित कई अन्य बीआरएस नेता भी कांग्रेस में सम्मिलित हो चुके हैं.

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

हाथरस हादसे को लेकर हुआ एक और नया खुलासा, घायलों की मदद भी नहीं करने दे रहे थे सेवादार

'प्रलय आएगा और देखो अंत में वही हुआ', हाथरस हादसे को लेकर बाबा के सेवादार कर रहे लोगों को भ्रमित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -