सोनी चैनल में हो रहे बड़े बदलाव, इस शो की होगी वापसी

सोनी चैनल में हो रहे बड़े बदलाव, इस शो की होगी वापसी
Share:

बीते महीने, स्टार भारत के गौरव बनर्जी ने सोनी नेटवर्क की जिम्मेदारी संभाली थी। अब लगता है कि गौरव का पहला प्रोजेक्ट चैनल के लिए बड़े नंबर प्राप्त करना है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस चैनल में इस साल के अंत तक बड़े परिवर्तन होने की संभावना है। चैनल की क्रिएटिव टीम मिलकर ऑडियंस के लिए नया एवं ताजा कंटेंट लाने की योजना बना रही है। उनका लक्ष्य है कि वे सोनी टीवी के लिए एक नई ऑडियंस तैयार करें।

चैनल पर चल रहे सभी फिक्शन शो बंद किए जा रहे हैं। सीरियल 'काव्या: एक जज्बा', 'एक जुनून', 'पुकार दिल से दिल तक' तथा 'जुबली टॉकीज' का प्रोडक्शन समाप्त कर दिया गया है। ये सभी सीरियल अपने बचे हुए एपिसोड पूरे करेंगे। सूत्रों के अनुसार, ये शो कुछ हफ्तों में ही टीवी पर समाप्त हो जाएंगे। एक और हैरान कर देने वाली बात यह है कि कॉमेडियन जाकिर खान का शो 'आपका अपना जाकिर' भी बंद हो चुका है। अगस्त में यह शो बड़े धूमधाम से लॉन्च हुआ था, किन्तु इसे दर्शकों के साथ जोड़ने में असफल रहा। सूत्रों ने बताया कि जाकिर की तबियत खराब होने की वजह से टीम ने ब्रेक लेने का निर्णय लिया था। हालांकि, शूटिंग फिर कभी शुरू नहीं हुई, और टीम को शो के बंद होने की जानकारी दे दी गई। यह हमेशा से ज्ञात था कि शो का अंत होगा, लेकिन महीनेभर में इसके सफर का समाप्त होना किसी ने नहीं सोचा था।

वही यदि आप सोच रहे हैं कि सोनी टीवी पर सभी शो बंद हो रहे हैं, तो दर्शकों के लिए क्या देखने को मिलेगा? इसका जवाब है चैनल के क्लासिक शो 'CID' और 'क्राइम पेट्रोल'। साथ ही, धार्मिक शो 'मेरे साई' भी लौट चुका है। सूत्रों ने बताया कि पुराने सीरियलों के री-रन नए ओरिजिनल शो से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे साबित होता है कि चैनल का निर्णय सही साबित हो रहा है। 'क्राइम पेट्रोल' तथा 'मेरे साई' पहले ही टीवी पर लौट चुके हैं, और 'CID' की वापसी भी जल्द ही होने वाली है। इसके साथ ही, इस पसंदीदा डिटेक्टिव शो का प्रोडक्शन दोबारा शुरू करने का कोशिश भी किया जा रहा है। 

फिलहाल, 'इंडियाज बेस्ट डांस', 'कौन बनेगा करोड़पति' और 'इंडिया आइडल' का नया सीजन दर्शकों का मनोरंजन जारी रखेगा। सूत्रों के अनुसार, 'केबीसी' और 'इंडियाज बेस्ट डांस' को अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, जिसका फायदा टीम उठा रही है। चैनल का रीडिजाइन कितना सफल साबित होगा, यह भविष्य ही बताएगा।

'आजकल सफाई देनी पड़ती है कि...', शाहरुख खान ने ऑडियंस पर कसा तंज

एक्टर ने Leak की Ex गर्लफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज! सालों बाद तोड़ी चुप्पी

'चापलूसों से घिरे रहते थे राजेश खन्ना', ऐसा क्यों बोले जावेद अख्तर?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -