साइरस मिस्त्री के कार हादसे को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

साइरस मिस्त्री के कार हादसे को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा
Share:

मुंबई: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क दुर्घटना में मौत के मामले में अपराधी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनाहिता पंडोले की परेशानी बढ़ने वाली है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है। पालघर पुलिस ने बताया कि हादसे के समय मर्सिडीज बेंज चला रहीं डॉक्टर अनाहिता पंडोले ने अपनी सीट बेल्ट ठीक से नहीं लगा रखी थी।

ध्यान हो कि मिस्त्री (54) और उनके दोस्त जहांगीर पंडोले की 4 सितंबर, 2022 को मुंबई से सटे पालघर में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर कार हादसे में मौत हो गई थी। दोनों मर्सिडीज कार की पिछली सीट पर बैठे थे, जबकि अनाहिता कार चला रही थीं तथा उनके पति डेरियस पंडोले भी अगली सीट पर बैठे थे। सभी अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे। 

वही पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने बताया, "मर्सिडीज-बेंज कार चला रही डॉ अनाहिता ने सीट बेल्ट ठीक से नहीं पहनी थी। दरअसल उन्होंने पेल्विक बेल्ट नहीं बांध रखी थी। उन्होंने बोला, "महिला ने पीछे से सिर्फ शोल्डर हार्नेस को ही पहन रखा था तथा लैप बेल्ट को एडजस्ट नहीं किया था। यह फाइंडिंग चार्जशीट का हिस्सा हैं, जिसे पुलिस कोर्ट में दाखिल करेगी। दुर्घटना में घायल पेशे से स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनाहिता का मुंबई के एक हॉस्पिटल में अभी उपचार चल रहा है। पुलिस ने कहा कि अगले कुछ दिनों में उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है। एक पुलिस अफसर ने बताया कि अनाहिता पंडोले का ट्रैफिक नियम तोड़ने का इतिहास रहा है। 2020 से अब तक कई बार ओवर-स्पीडिंग के लिए उनके चालान काटे जा चुके हैं। पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा, 'डॉ। अनाहिता कम से कम सात बार तेज गति गाड़ी चलाते हुए स्पीड कैमरों में पकड़ी जा चुकी हैं।' उन्होंने कहा कि ये घटनाएं 2020 से लेकर सितंबर 2022 में हादसे के दिन तक की हैं। पुलिस ने कहा कि उनके खिलाफ ई-चालान को अब चार्जशीट का भाग बनाया जाएगा। उन्होंने कहा, "पालघर हादसे में सम्मिलित कार को ओवर-स्पीडिंग के लिए चालान जारी किए गए थे। अफसर ने कहा कि कार जेएम फाइनेंशियल के नाम पर रजिस्टर्ड है तथा अनाहिता पंडोले द्वारा उपयोग की जा रही थी। पाटिल ने कहा कि पुलिस आरटीओ से संपर्क कर उसका ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने के लिए कहेगी।

देश की पहली ट्रांसजेंडर जज जोयिता मोंडल ने आरक्षण को लेकर कही यह बात

बिहार में बढ़ता जा रहा है जहरीली शराब का कहर, अब तक 70 लोगों की मौत

वायरल वीडियो पर मंत्री राजवर्धन सिंह की सफाई, कांग्रेस पर लगाया आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -