बड़ी खबर! 70 देशों में रिलीज किया जाएगा आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर

बड़ी खबर! 70 देशों में रिलीज किया जाएगा आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) स्टारर निर्देशक ओम राउत (Om Raut) की मचअवेटेड मूवी आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर जल्दी ही रिलीज होने जा रहा है। इस मूवी के ट्रेलर पर हर किसी की नजर है। भारी विरोध के उपरांत बैकफुट पर गए निर्माता-निर्देशक ओम राउत पोस्ट प्रोडक्शन में लौटने के उपरांत एक बार फिर कमबैक की तैयारी में हैं। सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनॉन स्टार निर्देशक ओमराउत की मूवी आदिपुरुष को लेकर बीते बहुत दिनों से बज है। मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुकता दोबारा जगाने के लिए नए पोस्टर्स और टीजर जारी कर फैंस को इंप्रेस करने का प्रयास भी किया। जिसमें वो सफल होते हुए  भी दिखाई दिए। अब मूवी जब रिलीज की डेट के करीब बढ़ रही है तब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार अंदाज में जारी करने की घोषणा भी की है।

70 देशों में एक साथ जारी होगा आदिपुरुष का ट्रेलर: दिलचस्प बात ये है कि सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर इस मूवी का ट्रेलर एक साथ 70 देशों में रिलीज होने जा रहे है। जिसके लिए निर्माता इन दिनों बड़ी तैयारी में हैं। मूवी का ट्रेलर 9 मई के दिन इंडिया ही नहीं, दूसरे देशों में भी रिलीज होगा। ये एक ग्लोबल इवेंट होने वाला है। जिसके लिए कई तरह की तैयारी भी की जाने वाली है। 

मूवी आदिपुरुष का ट्रेलर अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, मिडिल ईस्ट, न्यूजीलैंड, हॉन्ग कॉन्ग, मलेशिया, फिलिपिंस, इंडोनेशिया, म्यांमार, श्रीलंका, अफ्रीका, जापान, यूके, यूरोप, रशिया और इजिप्ट जैसे देशों में रिलीज होने जा रहा है। जिसकी वजह से भी इस फिल्म को लेकर भारी बज है। ये फिल्म 16 जून को दुनिया भर में एक साथ ही रिलीज भी होने वाली है।

इतने करोड़ में बेचे गए पुष्पा-2 के ऑडियो राइट्स

इस क्रिकेटर संग अफेयर को बदनामी का दाग मानती हैं राय लक्ष्मी

इस फिल्मों की शोटिंग के दौरान चोटिल हुए चियांग विक्रम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -