स्मार्टवॉच लवर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुई शानदार फीचर्स वाली वॉच

स्मार्टवॉच लवर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुई शानदार फीचर्स वाली वॉच
Share:

Fastrack Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच 1.96-इंच AMOLED आर्क्ड डिस्प्ले के साथ इंडिया में पेश कर दी गई है। स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस, स्मार्ट हेल्थ मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर्स और 110+ से अधिक स्पोर्ट्स मोडव् के साथ प्रदान की जा रही है। स्मार्टवॉच की डिस्प्ले 410 X 502 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ मिल रही है। यह वॉच फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ प्रदान की जा रही है। स्मार्टवॉच केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ पूरे दिन तक चलने वाली है। फास्ट्रैक की नई स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन में आती है। जिसमे 200+ वॉच फेस और ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट है।

Fastrack Revoltt FS1 Pro की कीमत: Fastrack Revoltt FS1 Pro का मूल्य इंडिया में 3,995 रुपये है। इस स्मार्टवॉच को 27 अप्रैल को फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाने वाला है। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच तीन कलर वेरिएंट- ब्लैक, ब्लू और टील में आती है। यह Flipkart और Fastrack वेबसाइट पर पेश किया जा चुका है। इच्छुक खरीदार इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत स्मार्टवॉच को 3,995 रुपये में खरीद सकते हैं।

Fastrack Revoltt FS1 Pro के फीचर्स: Fastrack Revoltt FS1 Pro IP68 रेटेड स्मार्टवॉच धूल और पानी से खराब नहीं होने वाली है। स्मार्टवॉच में 96 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है। आप स्मार्टवॉच में 200 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। यूजर वॉच फेस को Fastrack Reflex World ऐप की सहायता से कंट्रोल भी कर पाएंगे।

Revoltt FS1 Pro में इनबिल्ट माइक और स्पीकर है। यह सिंगलसिंक तकनीक के माध्यम से ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट भी करने का काम करते है। स्मार्ट फीचर्स के बारें में बात की जाए तो डिवाइस कनेक्टेड रहने के लिए स्मार्ट नोटिफिकेशन को भी सपोर्ट करता है और आसानी से प्रोडक्टिव होने के लिए AI वॉइस असिस्टेंट भी मिल रहा है।

Fastrack Revoltt FS1 Pro की खासियत:  हेल्थ की निगरानी के लिए, Fastrack ने Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच को कई फीचर्स से लैस भी दिया जा रहा है। जिसमे 110 से अधिक ट्रैकिंग मोड हैं। आप अपनी स्मार्टवॉच पर एक्टिविटी को ट्रैक भी कर पाएंगे। स्मार्टवॉच ऑटो स्लीप ट्रैकिंग और 24 × 7 हार्ट रेट मॉनिटर फीचर से भरा हुआ है।

स्मार्टवॉच में एक बैटरी है जो 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ भी प्रदान की जा रही है। यह नाइट्रोफास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जो फास्टट्रैक के अनुसार सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में एक दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करने का काम भी करता है।

सेंट्रल गवर्नमेंट ने इन 14 APPS को लेकर उठाया बड़ा कदम

WHATSAPP कॉल होने जा रहा और भी ज्यादा आसान!

अब एक ही वेबसाइट से आप भी पूरे कर सकते है कई सरकारी काम, जानिए क्या इसका नाम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -