सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या
Share:

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी नोट 8 में बैटरी चार्जिंग की समस्या सामने आने लगी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोट 8 की बैटरी 0 परसेंट पर फोन स्विच ऑफ होने के बाद चार्जर कनैक्ट करने पर दोबारा चार्ज नहीं लेता. फोन की इस समस्या से कई यूजर्स जूझ रहे है. सैम मोबाइल की रिपोर्ट एक रिपोर्ट की माने तो इस प्रकार की समस्या ज्यादातर अमरीका में देखने को मिली है. कुछ यूजर्स इसे नए चिपसेट की दिक्कत बता रहे है तो कुछ का मानना है कि इसमें कुछ सॉफ्टवेयर प्रॉब्लम है.

जानकारी के मुताबिक सैमसंग के प्रतिनिधि इस मुद्दों को हल करने की कोशिश में जुटे हुए है. सैमसंग के प्रवक्ता ने एक जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी को कुछ चुनिंदा लोगों से रिपोट्स मिली हैं जिनमें फोन के पावर मैनेजमैंट सर्कट में समस्या बतायी गयी है. कंपनी अपने बयान में ने कहा है कि, 'अगर यूजर का स्मार्टफोन वारंटी में है तो नोट 8 को वारंटी रिप्लेसमैंट करवा सकते हैं.

इस फोन को सही करने के लिए पावर मैनेजमैंट सम्बंधी समस्या को ठीक करने की जरूरत है.' कंपनी का कहना है कि, 'फिलहाल हम फोन से जुड़ी और जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं और इसलिए अभी हम कोई कमैंट करना नहीं चाहते. ऐसी समस्या आने पर यूजर हम से कन्टैक्ट कर सकते हैं.'

 

मल्टीपल अकाऊंट्स फीचर्स के साथ आया टैलीग्राम का नया अपडेट

ये कंपनी दुनिया को देगी 5G का तोहफा

अब पीसी गेमर्स को मिलेगा दोगुना मजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -