पुणे पोर्शे कांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नाबालिग आरोपी और दोस्तों ने पब में पी थी 90 हजार रुपये की शराब

पुणे पोर्शे कांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नाबालिग आरोपी और दोस्तों ने पब में पी थी 90 हजार रुपये की शराब
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे के पोर्शे कांड को लेकर अभी भी तहकीकात जारी है। इस बीच अब हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। 18-19 मई की रात को नाबालिग अपराधी एवं उसके 15 दोस्तों ने दोनों पब (Pub) में 90 हजार रुपये खर्च किए थे। नाबालिग अपराधी ने 48 हजार रुपये खर्च किए। जबकि, बाकी के 42 हजार रुपये उसके दोस्तों ने दिए। मामले में पुणे अपराध शाखा ने नाबालिग के इन 15 दोस्तों के बयान दर्ज किए हैं।

जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड (जेजेबी) ने 17 वर्षीय नाबालिग की रिमांड होम 25 जून तक बढ़ाई है। वह 12 जून तक निगरानी गृह में रिमांड पर था। पुणे पुलिस ने अभियोजकों के जरिए नाबालिग की सुरक्षा का हवाला देते हुए निगरानी गृह में उसकी हिरासत अवधि को 14 दिनों के लिए बढ़ाने की मांग की थी। उन्होंने बोर्ड को यह भी बताया कि वर्तमान वक़्त में नाबालिग की रिहाई से मामले की चल रही तहकीकात एवं 19 मई के हादसे के पश्चात् लिए गए उसके रक्त के नमूनों की कथित अदला-बदली सहित अन्य संबंधित मामलों में बाधा आ सकती है। बचाव पक्ष ने पुणे पुलिस की रिमांड बढ़ाने की याचिका का विरोध किया तथा बोर्ड से कहा कि नाबालिग को निगरानी गृह से रिहा किया जाना चाहिए।

दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के पश्चात् जेजेबी ने नाबालिग की 25 जून तक निगरानी गृह में रहने की अवधि बढ़ा दी। 19 मई की सुबह बिल्डर विशाल अग्रवाल के बेटे नाबालिग द्वारा चलाई जा रही पोर्शे कार ने कल्याणी नगर में एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इसमें मध्य प्रदेश के रहने वाले आईटी इंजीनियर अनीश अवधिया एवं अश्विनी कोष्टा की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया, नाबालिग शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। सरकारी ससून जनरल हॉस्पिटल में कथित तौर पर उसके रक्त के नमूनों की अदला-बदली से संबंधित मामले में लड़के के माता-पिता पुलिस गिरफ्त  में हैं। नाबालिग के माता-पिता के अतिरिक्त पुलिस ने उसके दादा सुरेंद्र अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है। दादा पर आरोप है कि उन्होंने ड्राइवर का अपहरण कर एवं उस पर हादसे का दोष लेने के लिए दबाव डाला गया।

उज्जैन में सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 15 करोड़ रुपये किए जब्त

जगन्नाथ महादेव मंदिर में गोवंश के अंग मिलने से जावरा में तनाव, हिंदू संगठनों ने बंद करवाया नगर

'सुनीता को अनुमति दे दीजिए..', केजरीवाल की मांग पर जेल अधीक्षक को कोर्ट का नोटिस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -