मेरठ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले 14 जोड़े

मेरठ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले 14 जोड़े
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज गुरुवार (29 सितंबर) की सुबह पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस को इस छापेमारी के दौरान एक होटल से 14 जोड़े मिले हैं। बता दें कि जिस्मफरोशी के शक में गुरुवार सुबह पुलिस ने कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रेक्स हैरिटेज होटल में रेड मारी थी। मेरठ पुलिस के साथ एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट की टीम ने CO दौराला अभिषेक पटेल की अगुवाई में छापा मारा। रेड के लिए पहुंची पुलिस को देखकर होटल में भगदड़ मच गई और होटल स्टाफ सहित कमरों में मौजूद जोड़े भागने लगे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को होटल से 14 जोड़े मिले, जिनमें कुछ छात्र-छात्राएं भी शामिल थे। पुलिस ने स्टाफ को पकड़ा और होटल का रजिस्टर भी देखा। होटल रजिस्टर में बुकिंग को लेकर पुलिस को कमियां नज़र आईं, जिसके बाद पुलिस ने तीन महिलाओं को हिरासत में भी लिया। साथ ही पुलिस ने होटल में लगे CCTV कैमरे के DVR यानि रिकॉर्डिंग को भी जब्त किया। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस होटल में जिस्मफरोशी की लंबे समय से सूचना और शिकायत मिल रही थी। इसी के बाद पुलिस ने शक के आधार पर छापेमारी की थी। 

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने तीनों महिलाओं को कस्टडी में लेकर थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी। ये महिलाएं जिस्मफरोशी में शामिल बताई जा रही हैं। तीनों के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में केस दर्ज किया गया। इनके अलावा पुलिस ने होटल संचालक सहित कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है। साथ ही होटल में मिले अन्य लड़कियों और लड़कों के परिवार वालों को बुलाकर उन्हें सुपूर्द करने की बात भी कही जा रही है। पुलिस होटल को सील करके मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है।

बार-बार बेटी को नोचता रहा हवसी बाप, माँ को पता चला तो...

सिंगोली थाना स्टाफ़ को मिली बड़ी सफलता, मादक पदार्थ तस्कर को किया गिरफ्तार

दुर्गा पूजा से पहले पकड़ाए विदेशी शराब के 170 कार्टन, नाकाम हुई बड़ी साजिश

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -