Devara रिलीज होते ही जूनियर NTR के फैन्स को बड़ा झटका! सामने आई ये अपडेट

Devara रिलीज होते ही जूनियर NTR के फैन्स को बड़ा झटका! सामने आई ये अपडेट
Share:

मशहूर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों के लिए वह घड़ी आखिरकार आ गई है, जिसका इंतजार था। इस वर्ष की सबसे मच-अवेटेड फिल्म Devara सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जूनियर एनटीआर के अपोजिट जान्हवी कपूर दिखाई दे रही हैं, जबकि सैफ अली खान फिल्म में विलेन के रूप में दिख रहे हैं। फिल्म को प्री-बुकिंग से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, और उम्मीद की जा रही है कि यह ओपनिंग डे पर 100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर सकती है। Devara दो पार्ट्स में आएगी एवं इसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

हालांकि, इस बीच प्रशंसकों के लिए एक निराशाजनक खबर सामने आई है। RRR की सफलता के पश्चात् यह जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म है, तथा इसके लिए लंबे वक़्त से जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म को कोरताला शिवा ने निर्देशित किया है, जिन्होंने एक वर्ष के अंदर ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। इसमें काफी प्रभावशाली VFX का इस्तेमाल किया गया है। हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर ने बताया कि यदि एक्टर्स को अन्य प्रोजेक्ट्स से वक्त नहीं मिला, तो दूसरे पार्ट की शूटिंग में देरी हो सकती है। उन्होंने एक और फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई।

कोरताला शिवा ने कहा है कि Devara पार्ट 2 के दो एपिसोड पहले ही शूट किए जा चुके हैं। जिन हिस्सों को उसी सेट पर शूट किया जाना था, वे पूरे हो चुके हैं। पहले पार्ट के अनुभव के आधार पर, वे 6-8 महीने में दूसरे इंस्टॉलमेंट की शूटिंग खत्म कर सकते हैं। फिल्म की रिलीज के पश्चात्, वह जूनियर एनटीआर के साथ बैठकर सीक्वल के शूटिंग शेड्यूल पर चर्चा करेंगे। मगर जिस प्रकार से निर्देशक ने जानकारी दी है, उससे यह स्पष्ट है कि इसमें अभी समय लगेगा। वास्तव में, जूनियर एनटीआर के पास Devara के अतिरिक्त दो बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं। जल्द ही वह ऋतिक रोशन की War 2 में नजर आएँगे तथा प्रशांत नील के साथ एक फिल्म कर रहे हैं, जिसका टाइटल Dragon बताया जा रहा है। 

अबू धाबी के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय, इस अंदाज में नजर आई आराध्या

मारा गया हिजबुल्लाह का ड्रोन चीफ मोहम्मद हुसैन, लेबनान में इजराइली हमलों से 700 मौतें

रिलीज हो सकती है 'कंगना रनौत की इमरजेंसी, लेकिन इन बदलावों के साथ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -