फैंस को बड़ा झटका, इस मशहूर कपल ने साथ काम करने से किया मना

फैंस को बड़ा झटका, इस मशहूर कपल ने साथ काम करने से किया मना
Share:

मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एवं अंजलि अरोड़ा ने कंगना के रियलिटी शो लॉकअप में अपनी केमिस्ट्री से बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। शो में दोनों के बीच बहुत नजदीकियां देखी गईं, यहां तक कि दर्शकों ने दोनों का नाम जोड़कर मुंजलि तक कर दिया गया था, मगर अंजलि अरोड़ा शो से बाहर हो गई थीं, वहीं कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने लॉकअप के अवार्ड को अपने नाम कर लिया। तत्पश्चात, दोनों की राहे अलग हो गई जो प्रशंसकों के लिए काफी झटके भरी खबर थी। 

वही कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि दोनों फिर से साथ नजर आ सकते हैं मगर शायद प्रशंसकों की ये इच्छा पूरी होती नहीं नजर आ रही है। मुनव्वर फारुकी ने लॉक अप जीतने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया था तथा दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं अंजलि एवं मुनव्वर अपने बारे में चर्चा करते हुए बताया था कि वह बस अच्छे दोस्त हैं। हालांकि सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि और मुनव्वर एक बार फिर से साथ काम करने वाले थे, मगर अब जानकारी आई है कि मुनव्वर फारुकी ने अंजलि अरोड़ा संग काम करने से मना कर दिया है।

वही बात करें मुनव्वर फारुकी की तो वह अलग-अलग जगहों पर अपने कॉमेडी स्टेज शोज करते हैं, मगर इस समय वह अपने शोज के रद्द होने को लेकर ख़बरों में हैं। वही अंजलि अरोड़ा की बात करें तो वह पहले की भांति ही अब भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, लेकिन कुछ दिन पहले वायरल हुए एक MMS में दावा किया गया था कि उसमें नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा का है। इसके बाद अंजलि ने इस बात से स्पष्ट मना किया था तथा कहा था कि वह इन सारी चीजों से बहुत परेशान हैं। इसके अतिरिक्त हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक नया सॉन्ग भी रिलीज हुआ है।

ख़बरों में छाया सोनाली फोगाट की बेटी का ये वीडियो, कही ये बड़ी बात

बिना ब्लाउस नजर आई मौनी रॉय, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के सामने ही इस शख्स ने उतार डाली शर्ट, देखकर बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -