भारतीय डिफेंडर सुरेंदर का बड़ा बयान, कहा- "प्रो लीग से पहले अपनी समस्याओं पर मेहनत करेंगे..."

भारतीय डिफेंडर सुरेंदर का बड़ा बयान, कहा-
Share:

आस्ट्रेलिया के हाथों राष्ट्रमंडल खेल फाइनल में हारने के उपरांत हाथ आये मौके गंवाने पर अफसोस जताते हुए इंडियन हॉकी टीम के डिफेंडर सुरेंदर कुमार ने कहा कि टीम आगामी एफआईएच प्रो लीग से पहले अपनी समस्याओं पर काम करने वाली है। इंडिया को बर्मिंघम खेलों के फाइनल में आस्ट्रेलिया ने 7-0 से हराया था। अब भारतीय टीम अगले महीने भुवनेश्वर में होने वाली प्रो लीग की तैयारी करने में लगे हुए है ।

सुरेंदर ने बोला है कि हमने बर्मिंघम खेलों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फाइनल में हाथ आये मौके नहीं गंवाते तो वापसी करने की खबर सामने आई है। उन्होंने कहा- हमने आस्ट्रेलिया के विरुद्ध फाइनल में गलतियां की और रणनीति पर अमल नहीं कर सके। अब इस शिविर में हम उन गलतियों को सुधारने पर फोकस करेंगे ताकि वही गलतियां बार-बार नहीं दोहराया।

इंडिया का सामना 28 अक्टूबर से 6 नवंबर के मध्य होने वाली प्रो लीग में न्यूजीलैंड और स्पेन से होने वाला है। उन्होंने बोला है-FIH प्रो लीग 2022-23 से पहले टीम को इन समस्याओं पर काम करना पड़ेगा। हमें न्यूजीलैंड और स्पेन के विरुद्ध मैचों पर फोकस करना पड़ा सकता है। अपनी गलतियों से सबक लेकर उन पर मेहनत करनी पड़ेगी। हम अपने मैचों के वीडियो देखेंगे और कोचों के साथ मिलकर इस पर काम करने वाले है।

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -