मुख्तार अंसारी के भाई का बड़ा बयान, बोले- 'अतीक के हत्यारों का भी ना हो जाए एनकाउंटर, ताकि...'

मुख्तार अंसारी के भाई का बड़ा बयान, बोले- 'अतीक के हत्यारों का भी ना हो जाए एनकाउंटर, ताकि...'
Share:

लखनऊ: माफिया एवं सांसद रहे अतीक अहमद तथा उसके भाई अशरफ अहमद का शनिवार रात को प्रयागराज में गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। इस मामले में अब बहुजन समाज पार्टी  (बसपा) सांसद अफजाल अंसारी का बयान आया है। अफजाल ने प्रश्न उठाते हुए कहा कि क्या कल की घटना के पश्चात् तंत्र पर लोगों का भरोसा बना रहेगा?

अफजाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन पर हमला बोला एवं कहा, 'यदि देश में कानून का राज है तथा यूपी में उत्तम कानून व्यवस्था है तथा हमारी भाषा है कि ठोक दो, मिट्टी में मिला देंगे।।। तो यही सब होगा। कही ऐसा ना हो कि इस घटना की जांच किसी एजेंसी को दी जाए तथा सच आने से पहले, अतीक के हत्यारों का भी एनकाउंटर हो जाए जिससे असली राज दफन हो जाए।' मुख्तार अंसारी की सुरक्षा के सवाल पर अफजाल अंसारी ने कहा, 'षड्यंत्र एक जगह पर नही हो रहा है। जिनके हाथ खुले छोड़ दिए है वो करते है, जो उनके ऊपर बैठा है, वो उनको शाबाशी देता है।'

वही अब तक की पूछताछ में पता चला है कि अतीक एवं अशरफ का क़त्ल करने वाला लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है, जबकि अरुण मौर्य कासगंज का निवासी है। वहीं तीसरा अपराधी सनी हमीरपुर जनपद से है। पूछताछ में तीनों अपराधियों ने अपना यही पता बताया है। पुलिस उनके बयानों को वेरिफाई कर रही है। तहकीकात में एक बात तो साफ हो गई है कि तीनों अपराधी अतीक एवं अशरफ के क़त्ल के मकसद से ही प्रयागराज आए थे। आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी यूपी के बांदा की जेल में बंद है। मुख्तार अंसारी एक राजनेता एवं गैंगस्टर जो वह मऊ निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार MLA रह चुके हैं। आयकर विभाग के अतिरिक्त, प्रवर्तन निदेशालय भी मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की तहकीकात कर रहा है। अंसारी के खिलाफ जमीन हथियाने, हत्या और जबरन वसूली के आरोप लगे हैं। इसको लेकर मुख्तार अंसारी एवं सहयोगियों के खिलाफ 49 आपराधिक मामले दर्ज हैं। उनकी करोड़ों की संपत्ति को आयकर विभाग बरामद भी कर चुका है।

भाजपा से गठबंधन नहीं करेगी NCP, शरद पवार ने किया है वादा - संजय राउत का दावा

कांग्रेस के लिए 'राहु' बन चुके हैं राहुल गांधी - सीएम शिवराज के तीखे बोल

होटल के छज्जे पर जा चढ़ा शख्स, पुलिस ने क्रेन की सहायता से उतारा नीचे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -