महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, जैकलीन के सपोटर्स को देगा थार और iPhone

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, जैकलीन के सपोटर्स को देगा थार और iPhone
Share:

राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के अपराधी सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक पत्र लिखा है। इस चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन के नए गाने 'स्टॉर्म राइडर' की प्रशंसा की है तथा इस गाने को लेकर एक प्रतियोगिता शुरू करने की घोषणा की है। सुकेश ने कहा है कि वह इस प्रतियोगिता के विजेताओं को 10 महिंद्रा थार एवं 1.3 करोड़ रुपये के आईफोन उपहार में देंगे।

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि जो भी व्यक्ति जैकलीन के इस गाने को सपोर्ट करेगा तथा उसे हिट बनाने में मदद करेगा, उसे 10 महिंद्रा थार रॉक्स और 100 आईफोन 16 प्रो उपहार में दिए जाएंगे। लकी विनर्स का ऐलान दिवाली पर किया जाएगा तथा 100 विजेताओं को इनाम दिया जाएगा। अपनी चिट्ठी में सुकेश ने लिखा, "बेबी गर्ल, वाह, बस वाह! मैंने 'स्टॉर्म राइडर' देखा, और मेरे पास शब्द नहीं हैं। यहां सभी प्यारे लोगों, खासकर जैकी के फैंस के लिए, मैं 100 लकी विजेताओं को 10 महिंद्रा थार रॉक्स और 100 आईफोन 16 प्रो गिफ्ट करने का ऐलान करता हूं। जैकलीन ने इस ट्रैक के लिए बहुत मेहनत की है, इसलिए मैं चाहता हूं कि आप सभी इसे एक बड़ा हिट बनाएं।"

वही इस ऑफर का हिस्सा बनने के लिए, जैकलीन के यूट्यूब चैनल पर 'स्टॉर्म राइडर' का वीडियो देखना तथा चैनल को सब्सक्राइब करना होगा। तत्पश्चात, आपको अपने आधिकारिक ईमेल या यूट्यूब आईडी से वीडियो को लाइक और कमेंट करना होगा। प्रतियोगिता के 10 विजेताओं को नई महिंद्रा थार रॉक्स और आईफोन 16 प्रो मैक्स मिलेगा, जबकि अन्य 90 विजेताओं को आईफोन 16 प्रो उपहार में दिया जाएगा। सुकेश ने सभी से अपील की है कि वे इस प्रतियोगिता में भाग लें और 'स्टॉर्म राइडर' को एक बड़ी सफलता बनाएं।

आज नसरल्लाह का नमाज़-ए-जनाजा, खामनेई का भाषण, क्या 'जुम्मे' को होगा इजराइल का अटैक?

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

शाहरुख-फवाद या हुमायूं नहीं, माहिरा खान ने इस शख्स को बताया सबसे ज्यादा रोमांटिक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -