बिगबॉस-10 के विनर मनवीर कर रहे है बॉलीवुड में एंट्री
बिगबॉस-10 के विनर मनवीर कर रहे है बॉलीवुड में एंट्री
Share:

बिगबॉस सीजन-10 के विनर रहे मनवीर गुर्जर के बारे में एक गुड न्यूज़ सुनने मे आई है. और वो अच्छी खबर ये है कि अब जल्द ही मनवीर बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे है. जी हाँ... मनवीर फिल्म 'आज की अयोध्या' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है. और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म में मनवीर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा दास नजर आने वाली है. इस फिल्म से पहले श्रद्धा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में नजर आई थी. इस फिल्म में श्रद्धा मनवीर की गर्लफ्रेंड के किरादार में नजर आने वाली है.

मनवीर और श्रद्धा के साथ इस फिल्म में मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा भी नजर आएंगे. खास बात तो ये है कि खतरों के खिलाड़ी के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर ने मनवीर को एयरपोर्ट पर देखा था जिसके बाद ही उन्होने मनवीर के सामने उसी समय लांच करने का ऑफर दे दिया था. बता दे ये फिल्म उत्तरप्रदेश पर आधारित है इसलिए फिल्म की शूटिंग भी लखनऊ और बनारस में होगी.

फिल्म 'आज की अयोध्या के डायरेक्टर नरेश दुदानी है. वही इस फिल्म को अरामको मोशन पिक्चर्स और समीर मलिक प्रोड्यूस कर रहे है. अब तो मनवीर के फैंस उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे है साथ ही वो उनकी फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है.

'और प्यार हो गया' के एक्टर शो कर रहे हैं बनने वाले 6 पैक एब्स

Flashback Big Boss 7 : अब तक की सबसे भद्दी लड़ाई कुशाल और तनीषा की थी

जब सपना चौधरी के आशिक ने उन्हें मार दी थी गोली..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -