अनूप जलोटा से मिलने पहुंची बिग बॉस 10 की यह कंटेस्टेंट

अनूप जलोटा से मिलने पहुंची बिग बॉस 10 की यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी को याद हो बिग बॉस 10 में बतौर कॉमनर नजर आईं लोकेश कुमारी शर्मा इन दिनों अपना हॉट अवतार दिखा रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा से मुलाकात की है. जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में नजर आए थे. वहीं इस शो में अपने भजनों से अनूप जलोटा ने घरवालों को एंटरटेन किया था और साथ ही वह जसलीन को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे थे.

आपको बता दें कि अनूप जलोटा ने लोकेश कुमारी के लिए भजन गाए और इस मीटिंग को लोकेश ने खूब एंजॉय किया जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. जी दरअसल भजन सम्राट से मिलकर लोकेश काफी खुश नजर आईं और आप सभी को बता दें कि लोकेश पिछले साल टीवी शो MTV डेटिंग इन द डार्क में नजर आई थीं. वहीं बिग बॉस से निकलने के बाद लोकेश को खूब पॉपुलैरिटी मिली है और शो से निकलने के बाद लोकेश का मेकओवर खूब चर्चा में रहा जो आज तक सुर्ख़ियों में है. वहीं लाइमलाइट मिलने के बाद लोकेश ने अपना वजन घटाया और इसी के साथ ही लुक और ड्रेसिंग सेंस पर भी काम किया. वैसे अब आप देख सकते हैं अब लोकेश पहले से काफी फिट नजर आती हैं.

आपको याद हो शो में सलमान खान ने भी लोकेश को वजन घटाने की सलाह दी थी और उन्होंने उन्ही की बात मानकर ऐसा किया. इन दिनों लोकेश कई प्लेटफॉर्म, इवेंट और इंटरव्यूज में नजर आती हैं और बिग बॉस से निकलने के बाद लोकेश सेलेब्रिटी बन गई हैं जो आज खूब पॉपुलर हैं. आपको याद हो लोकेश की बिग बॉस में मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी से अच्छी दोस्ती हो गई थी और आज भी तीनो कहीं ना कहीं साथ नजर आते हैं.

गैंगरेप में शामिल नहीं थे करण वाही, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

ब्लड कैंसर से लड़ रहे बच्चे की मदद के लिए आगे आईं हिना खान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -