पाकिस्तानी फिल्म में एक्टिंग कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
पाकिस्तानी फिल्म में एक्टिंग कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 11 के घर में हर रोज टास्क के चलते घर वालों में कुछ न कुछ मुठभेड़ देखने को मिलती है और कुछ नए खुलासे होते हैं. एक नए एपि‍सोड में टीवी की अंगूरी भाभी ने बताया कि वो पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के साथ में काम कर चुकी हैं. उनके रोल अंगूरी भाभी के वहां पर भी बहुत फैन हैं. बिग बॅास 11 के ताजा एपिसोड में कही गई ये शिल्पा की इस बात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस एपिसोड में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश से बात करते हुए बता रही हैं कि वो पाकिस्तान की एक शॉर्ट फिल्म कर चुकी हैं, जो एक लव स्टोरी थी. उनकी बात से सहमत होते हुए विकास ने कहा कि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के लोग काफी ईमानदार होते हैं. पाकिस्तानी इंडस्ट्री का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए शिल्पा ने बताया कि उन्हें वहां कई ऑफर मिले लेकिन टाइम की कमी की वजह से वो हां नहीं कर पाईं.

पिछले कई हफ्तों से कैप्टेंसी में दिलचस्पी ना दिखाने वाली शिल्पा शिंदे इस बार कैप्टन बनना चाहती हैं. लेकिन अर्शी उन्हें कैप्टन बनाने के सख्त खिलाफ हैं. उन्हें लगता है कि शिल्पा को इम्यूनिटी की कोई जरूरत नहीं है. वहीं लव का मानना है कि वे इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं इसलिए एक बार कैप्टन बनना चाहते हैं. अर्शी और शिल्पा इस बहस को खत्म करने के लिए विकास को कैप्टन बनाने को कहते हैं. लेकिन विकास को कैप्टन नहीं बनना है. इस तनातनी और गहमा गहमी के बीच बिग बॉस क्या फैसला लेते हैं, यह देखना वाकई दिलचस्प होगा. क्योंकि जैसे-जैसे बिग बॉस अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है, उसी प्रकार घर में रहने वाले लोग भी बड़ी समझदारी के साथ इसे खेलते दिखाई दे रहे हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटे के लिए बरसा माँ का प्यार

हिना ने किया अर्शी के कपड़ों पर कमेंट, आयी शामत

बिग बॉस का अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -