अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माएंगी बंदगी कालरा
अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माएंगी बंदगी कालरा
Share:

इस बार तो शायद बिगबॉस-11 के सभी लोगो के लिए अच्छी किस्मत लेकर आया है. सपना चौधरी, अर्शी खान, प्रियांक शर्मा इन सभी की तो बॉलीवुड और टीवी में एंट्री के बारे में आप सभी ने सुन ही लिया होगा लेकिन इन्ही के साथ एक और कंटेस्टेंट है जो जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है. हम बात कर रहे है बंदगी कालरा की. जी हां... हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि बंदगी को एक बड़े बजट की फिल्म ऑफर हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में बंदगी रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएँगी. फ़िलहाल तो फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन इस वक़्त इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. वैसे बंदगी है ही इतनी खूबसूरत और हॉट कि उन्हें तो आसानी से कोई भी किरदार के लिए चुन लिया जाये. अब तो बस ऐसा लग रहा है कि जल्द ही बंदगी बड़े परदे पर भी अपनी शानदार एक्टिंग के जरिये छा जाएगी.

वही अगर बिगबॉस के घर की बात की जाये तो बंदगी और पुनीश के प्यार के चर्चे हमेशा ही होते रहते थे. दोनों में काफी नजदीकियां थी जिसके कारण पुनीश और बंदगी सुर्खिया बटोरते रहते थे. वैसे अब तो फैंस को बस बंदगी के बड़े परदे पर आने का इंतजार है.

 

Bigg Boss 11 : एक दूसरे का किरदार निभाते दिखे कंटेस्टेंट

बिग बॉस से निकलने के बाद चमका इन कंटेस्टेंट की किस्मत का सितारा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -