बिग बॉस हाउस में होगा ग़मगीन माहौल
बिग बॉस हाउस में होगा ग़मगीन माहौल
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का सफर जैसे-जैसे अपने अंतिम चरण की ओर बड़ रहा है, वैसे-वैसे घर के भीतर होने वाली चीजें और ज्यादा नाटकीय व भावनात्मक होती जा रही हैं. दर्शकों के लिए जल्द ही बिग बॉस का एक ऐसा एपिसोड प्रसारित होगा जो संभव है कि कई दर्शकों के दिलों को छू जाए. इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इस एपिसोड में पुनीश के पापा और शिल्पा शिंदे की मम्मी घर के भीतर जाएंगी और घर के भीतर कई हफ्तों से बंद इन कंटेस्टेंट्स के लिए यह लम्हा बहुत ही भावुक कर देने वाला होगा.

जानकारी के मुताबिक यह एक लक्जरी बजट टास्क होगा जिसमें घर वालों को बिग बॉस स्टेच्यू गेम खिलाएंगे और इसी दौरान उनके पेरेंट्स की घर में एंट्री कराई जाएगी. कलर्स टीवी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से इसकी एक छोटी सी झलक शेयर की गई है. शिल्पा शिंदे और घर के बाकी कंटेस्टेंट्स शिल्पा को उनकी मां से मिलते देख भावुक होते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स में बताया कि पुनीश के पिता और शिल्पा की मां के अलावा विकास गुप्ता की मां और प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल घर के भीतर मेहमान के तौर पर प्रवेश करेंगी.

बिग बॉस द्वारा घर के बाकी सदस्यों के करीबी लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है.  शो के दौरान वोटिंग लाइन्स इस हफ्ते बंद रहेंगी जिसके चलते बिग बॉस से इस वीकेंड कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं होगा. हालांकि घर के भीतर मौजूद सदस्यों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

साउथ इंडियन टीवी एंकर ने रचाई मुसलिम लड़के से शादी

पूजा शर्मा ने शेयर की अपनी 'नन्ही परी' की फोटोज

जमकर वायरल हो रही है शमा की ये हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -