बिग बॉस के लिए निया शर्मा को बिग रकम की पेशकश
बिग बॉस के लिए निया शर्मा को बिग रकम की पेशकश
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी कलाकार निया शर्मा के बारे में जो एक बार फिर से बिग बॉस11 के चलते सुर्खियों में बन आई है जी हां बता दे कि, वैसे भी बिग बॉस11 का आगाज होने को है व जिसके लिए प्रतिभागियों की चयन प्रक्रिया को अंजाम दिया जा रहा  है उन्ही में एक नाम सभी के बीच में उभरकर सामने आ रहा है वह है निया शर्मा जो के अभी तो फ़िलहाल इनदिनों 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 का हिस्‍सा है. उनके दमदार परफॉरमेंस को देखते हुए बिग बॉस निर्माता चाहते है कि निया शर्मा बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्‍टेंट के तौर पर नजर आये.

आपको बता दे की बिग बॉस हमेशा से ही ऐसे प्रतिभागियों को आमंत्रित करता रहा है जिनका के विवादों से नाता रहा है. ऐसे में बिग बॉस के दर्शक भी कंटेंस्‍टेंट की लिस्‍ट जानने के लिए बेकरार हैं. कुछ सेलीब्रिटीज के नामों की चर्चा हो रही है. इसी फेहरिस्‍त में अपने बोल्‍ड और ग्‍लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जानेवाली अभिनेत्री निया शर्मा का नाम सामने आ रहा है.

हालांकि पिछले दिनों निया ने ऐसी खबरों का खंडन किया था. खबरों की मानें तो एक बार निया शर्मा को शो के लिए ऑ‍फर किया गया है और फीस के तौर पर उन्‍हें एक मोटी रकम की पेशकश की गई है. पता चला है की शो में शामिल होने के लिए निया शर्मा को 2 करोड़ रुपये की बड़ी रकम फीस के तौर पर दी जायेगी. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गणेश ने सनी को 'भूमि' के लिए तैयार किया

श्रीदेवी को बॉलीवुड ने भी जन्मदिन पर दी बधाई

शाहरुख के लिए गुनगुनाना चाहता हूँ....

IFFM में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की स्क्रीनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -