Bigg Boss 11 : सलमान ने माना ईमानदारी में हिना और शिल्पा से अच्छा कोई नहीं
Bigg Boss 11 : सलमान ने माना ईमानदारी में हिना और शिल्पा से अच्छा कोई नहीं
Share:

अभी हाल ही में बिग बॉस 11 के वीकेंड के वार में एक और टास्क खेला गया। इस टास्क में सलमान खान ने घर के कंटेस्टेंट्स के साथ ईमानदारी वाला गेम खेला जिसमे उन्होंने कंटेस्टेंट से वो सवाल पूछे जो उन्होंने एक दूसरे के पीठ पीछे कहे थे। ऐसे में सबसे पहले सलमान ने शिल्पा से पूछा : आपको लगता है कि विकास हमेशा सबकी अटेंशन चाहते हैं? शिल्पा ने जवाब दिया - हाँ, इसी के साथ वो ये भी बोली कि पुनीश को विकास से दूर रहना चाहिए क्योंकि विकास उन्हें अपने मतलब के लिए यूज कर सकते हैं, आगे शिल्पा इस बात को मानती हैं कि हिना कभी अपनी गलती नहीं मानतीं।

अब सलमान ने पुनीश से पूछा : तब पुनीश ने जवाब दिया - कि मुझे लगता है कि वो विकास से ज्यादा पॉपुलर हैं, और उन्होंने हिना के लिए झूठ कहा कि उनके मुताबिक हिना जीरो हैं, और शिल्पा कभी वादा नहीं निभाती और लव घर के नौकर जैसा लगता है।

इसके बाद सलमान ने हिना से बात की जिस पर हिना ने कहा : कि विकास यह शो जीतने के लायक नहीं है और अब वो अपने कर्मों का फल भोग रहे हैं, वो यह भी कहती हैं कि शिल्पा सफाई से नहीं रहती हैं और टिकट टू फिनाले टास्क में वो शिल्पा की वजह से हारीं।

इसके बाद सलमान ने विकास से बात की और पूछा - कि आपके हिसाब से शिल्पा सबसे बड़ी झूठी हैं? जिस पर विकास बोले : नहीं, वो यह भी नहीं मानते कि शिल्पा की सोच छोटी है। इस टास्क के होने के बाद सलमान ने शिल्पा और हिना को इस टास्क का विनर माना, क्योंकि दोनों ने ईमानदारी के साथ जवाब दिए थे।

सलमान के साथ की इस हरकत की वजह से अर्शी हुई बदनाम

Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने

5 जनवरी के एपिसोड में की बिग बॉस के घर में सभी की बेज्जती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -