BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी

BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी
Share:

टीवी के जाने माने और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 की एक दमदार खिलाड़ी शेफाली जरीवाला शो से एलिमिनेट हो गई हैं. इसके अलावा शेफाली शुरुआत में असीम की अच्छी दोस्त थीं, परन्तु बाद में उनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी. इसके बाद अब बिग बॉस के घर से निकलकर शेफाली जरीवाला ने असीम पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वही जिसके बाद विंदू दारा सिंह ने असीम को खूब लताड़ा है.

शेफाली जरीवाला ने असीम पर क्या आरोप लगाया-एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में शेफाली जरीवाला ने बताया कि हिमांशी से पहले असीम ने उन्हें अप्रोच करने की कोशिश की थी. वही शेफाली ने कहा- फिलहाल , मैंने असीम को शुरुआत में क्लियर कर दिया था कि मैं उससे बहुत बड़ी हूं. मैंने असीम को ये भी बता दिया था कि मैं शादीशुदा हूं और उसमें बिल्कुल भी इंट्रेस्टेड नहीं हूं. वही इसके बाद असीम हिमांशी की तरफ शिफ्ट होने लगा, परन्तु हिमांशी ने भी असीम को ज्यादा भाव नहीं दिया गया था . इसलिए उसने हिमांशी के करीब जाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया.

इसके अलावा विंदू दारा सिंह ने असीम को क्या कहा-शेफाली जरीवाला का असीम को लेकर ये इंटरव्यू हर जगह वायरल हो रहा है. वही अब शो के एक्स कंटेस्टेंट और रह चुके विंदू दारा सिंह ने इस बात को लेकर असीम को खूब लताड़ा है. विंदू दारा सिंह ने असीम के खिलाफ दो ट्वीट किए हैं.एक ट्वीट में विंदू ने लिखा-  असीम और हिमांशी के बीच का प्यार फर्जी है. वही दोनों अच्छे एक्टर्स बनेंगे. शो 2 हफ्तों के अंदर ही खत्म हो सकता है. पता नहीं बिग बॉस 14 शुरू होने तक हिमांशी का क्या हाल होगा? अपने एक दूसरे ट्वीट में विंदू ने लिखा- पहले एक रिलेशनशिप ब्रेकर बना और अब एक शादी को बर्बाद करने की कोशिश की और उसके दोस्त, फैमिली और फैन्स उस पर गर्व महसूस कर रहे हैं. शुक्र है कि शेफाली बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग और ईमानदार औरत है.

BB13 : केआरके ने सिद्धार्थ को बताया डबल ढोलकी, ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली

BB13 : क्या इस डर से पारस से मिलने बिगबॉस में नहीं आ रही है अकांक्षा. जानिये पूरा मामला

BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -