बिग बॉस 16 में ऐसी चीज लेकर आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर सलमान खान भी रह गए दंग

बिग बॉस 16 में ऐसी चीज लेकर आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर सलमान खान भी रह गए दंग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस बार कई जाने माने चेहरे दिखाई दे रहे हैं। शो की शुरुआत हो चुकी है तथा घर में कैद हो चुके हैं प्रतियोगी जो अब मजेदार खेल से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते दिखाई देंगे। प्रत्येक सीजन में कोई ना कोई ऐसा प्रतियोगी अवश्य आता है जो अपने अनूठे अंदाज और दिलचस्प बातों से हर किसी का ध्यान खींच लेती हैं। इस बार भी शो में ऐसा ही प्रतियोगी एंट्री ले चुका है और वो कोई और नहीं बल्कि अर्चना गौतम (Archana gautam) हैं। जिन्होंने शो में आते ही धमाल मचाना भी आरम्भ कर दिया है। 

अर्चना गौतम के नाम से आप भले ही वाकिफ ना हों मगर वो एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने इसी वर्ष MLA का चुनाव भी लड़ा था मगर वो जीत नहीं पाई। वहीं शो में ये हसीना सिल बट्टा लेकर पहुंचीं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, अर्चना का मानना था कि वो बहुत अच्छी चटनी बनाती हैं तथा इसलिए वो साथ में सिल बट्टा लेकर आई हैं।

वैसे अर्चना गौतम सिल बट्टे को लेकर ही नहीं अपने अंदाज को लेकर भी पहले ही दिन ख़बरों में आ गई हैं। दरअसल, निम्रत कौर आहलुवालिया को बिग बॉस ने आते ही सीक्रेट टास्क दे दिया है जिसे वो चालाकी से निभा रही थीं मगर अर्चना ने साफ साफ उनकी हर बात का विरोध किया तथा घर में अपना बेड बदलने से मना कर दिया। जिसे लेकर बिग बॉस के घर में पहले ही दिन बहुत हंगामा बरपा। पहले दिन लगभग 15 प्रतियोगी शो में एंट्री ले चुके हैं। जिनमें अर्चना गौतम, निम्रत कौर आहलुवालिया, सौंदर्या शर्मा, मान्या सिंह, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, गौतम विग तथा अब्दु रोजिक सम्मिलित हैं।  

पति को छोड़ श्रद्धा को सताई इस शख्स की याद, सबके सामने फूट-फूटकर लगी रोने

'इसके मां-बाप ने मुझे...', बॉयफ्रेंड को लेकर इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

VIDEO! दुबई के होटल में कपिल शर्मा के साथ हुई ऐसी हरकत, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -