अब्दू रोजिक को चाहिए ऐसी लड़की, सलमान के सामने खुद किया खुलासा

अब्दू रोजिक को चाहिए ऐसी लड़की, सलमान के सामने खुद किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का पहला 'शुक्रवार का वार' है। सलमान खान ढोल-नगाड़ों के साथ घर के भीतर एंटर हुए हैं। प्रतियोगियों के साथ सलमान खान ने डिनर भी किया। साथ ही उनकी क्लास भी लगाई। इसी बीच प्रतियोगियों के बीच मुद्दों को लेकर लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिले हैं। अब्दू रोजिक की क्यूटनेस के प्रशंसक दीवाने हुए हैं। मान्या को सलमान खान ने अच्छी खासी डोज दी है, जिससे वह अपने गेम को बेहतर कर सकें। गोरी एवं सुम्बुल के बीच डांस फेसऑफ भी हुआ है। कहना पड़ेगा कि इस बार का पहला 'शुक्रवार का वार' बेहतरीन दिखाई दिया है। 

निम्रत कौर को टीना दत्ता बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं। बात हुई है शैंपू पर। निम्रत से टीना ने शैंपू मांगा, मगर बाद में उसे अपना कर लिया तथा वापस नहीं दिया। मान्या सिंह ने सृजिता को बोला था कि वह हैं कौन? केवल एक टेलीविज़न अभिनेत्री ही न? मैं इंडिया की एम्बेस्डर हूं। इसपर सृजिता, गोरी नागौरी से बात कर रही होती हैं। गोरी भी मानती हैं कि यहां हर कोई मेहनत से पहुंचा है। करियर में आगे भी मेहनत से ही बढ़ा है। सलमान खान अब इन दोनों ही चीजों की सुनवाई के लिए एंटर हुए। ढोल-नगाड़ों के साथ सलमान की घर में एंट्री हुई। अब्दू रोजिक, सलमान को देखकर बहुत खुश हुए। सबसे पहले सलमान ने सभी प्रतियोगियों से बिग बॉस एन्थम गवाया। गोरी का टैलेंट सलमान बाहर लेकर आए। गोरी ने ग्रैंड प्रीमियर वाली रात कहा था कि उन्हें लोगों की दूसरों से 'चुगली' करना बहुत पसंद है। 

सलमान खान ने अब्दू से पूछा कि आपको किस प्रकार की भारतीय लड़की पसंद है? इसपर अब्दू ने शर्माते हुए कहा कि मुझे खूबसूरत और सेक्सी लड़की पसंद है। अच्छी बॉडी हो, अच्छा दिल हो। बिग बॉस के घर में शायद मुझे कोई पसंद आ जाए। हालांकि, सभी मेरी दोस्त हैं। सलमान घर में आए तथा कुछ खास न लेकर आएं। ऐसा कैसे हो सकता है। सलमान खान ने बताया कि क्योंकि वह पहली बार 'शुक्रवार के वार' पर घर में आए है, ऐसे में वह इस ओकेजन पर प्रतियोगियों के लिए पार्टी लेकर आए हैं। लेकिन इसमें ट्विस्ट यह है कि सिर्फ 10 लोग ही उनके साथ डिनर कर सकते हैं। अब्दू को सलमान बोलते हैं कि वह पहले व्यक्ति को इनवाइट करके लेकर आएं। अब्दू, निम्रत का हाथ पकड़कर डिनर टेबल पर लेकर जाते हैं। निम्रत ने गौतम को भीतर बुलाया। गौतम ने शालीन भनोट को बुलाया। शालीन ने सुम्बुल को आमंत्रित किया। सुम्बुल ने टीना को बुलाया। शालीन से सलमान ने पूछा कि किन 4 व्यक्तियों को नहीं आना चाहिए। इसपर शिव, साजिद, प्रियंका, मान्या को नहीं आना चाहिए। फिर टीना ने सौंदर्या को भीतर बुलाया। सौंदर्या ने स्टैन को बुलाया। स्टैन ने साजिद खान को भीतर बुलाया। साजिद ने शिव को अंदर बुलाया। बाहर अर्चना, सृजिता, गोरी, मान्या, अंकित और प्रियंका चहर रहीं। 

टीना दत्ता के बाद अब्दू की दीवानी हुईं ये साउथ एक्ट्रेस, सलमान खान के सामने किया प्यार का इजहार

इस मशहूर एक्टर ने की थी पत्नी के साथ मारपीट! अब खुद दिया ये बड़ा बयान

'मैं मरना चाहता हूं…' आखिर क्यों इमोशनल हुए अब्दू?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -