सामने आई बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट की लिस्ट, इन स्टार्स की होगी एंट्री

सामने आई बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट की लिस्ट, इन स्टार्स की होगी एंट्री
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 का प्रोमो सामने आने के बाद शो की हलचल बढ़ गई है। सलमान खान के होस्ट होने की पुष्टि के पश्चात् अब सभी का ध्यान कंटेस्टेंट्स पर केंद्रित हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का प्रीमियर 5 अक्टूबर को होगा। फाइनल कंटेस्टेंट्स में धीरज धूपर का नाम सामने आ रहा है, जबकि सोशल मीडिया पर निया शर्मा का नाम खूब चर्चा में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी फिनाले में निया शर्मा को बिग बॉस 18 का पहला कन्फर्म सदस्य घोषित किया जा सकता है। फिलहाल, 14 संभावित प्रतियोगियों की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां देखें कौन-कौन से नाम इस सीजन में सम्मिलित हो सकते हैं।

चर्चा में ये नाम: बिग बॉस के दर्शक नए सीजन के लिए उत्साहित हैं। शो से जुड़े कई अपडेट्स सोर्सेज के माध्यम से बाहर आ रहे हैं। बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले इंस्टाग्राम हैंडल खबरी ने संभावित कंटेस्टेंट्स की एक लिस्ट जारी की है। हालांकि यह लिस्ट ऑफिशियल नहीं है, लेकिन इन लोगों के नाम चर्चा में हैं।

ईशा कोप्पिकर
धीरज धूपर
कनिका मान
निया शर्मा
शोएब इब्राहिम
चाहत पांडे
श्रीरामा चंद्रा
दिग्विजय राठी
कशिश कपूर
जान खान
सोनल वेंगुर्लेकर
मैक्सटर्न
रित्विक धनजानी
समीरा रेड्डी

घर में 18 प्रतियोगियों की एंट्री: यह लिस्ट अभी फाइनल नहीं है। इन नामों के साथ तहलका प्रैंक की पत्नी दीपिका आर्या का नाम भी सुर्खियों में है। हालांकि, मेकर्स ऑफिशियल लिस्ट को अंतिम समय तक छिपाए रखते हैं और कंटेस्टेंट्स को भी शो का हिस्सा बनने की अनुमति नहीं होती। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार घर में 18 लोग एक साथ एंट्री करेंगे।

इन राज्यों में आज भी बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया नया अपडेट

26 वर्ष की आयु में इस एक्ट्रेस खोया पति और फिर अपना बेटा भी

5वीं बार एशियाई गेम्स का चैंपियन बना भारत, हॉकी फाइनल में चीन को रौंदा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -