सामने आया बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट का नाम

सामने आया बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट का नाम
Share:

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फिनाले बस आने ही वाला है और जल्द ही इस सीजन के विनर का ऐलान हो जाएगा। एक तरफ जहां फैंस इस शो का भरपूर मजा ले रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 18 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इतना ही नहीं, शो में एंट्री करने वाले पहले कंफर्म कंटेस्टेंट को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है।

सलमान खान करेंगे 'बिग बॉस 18' की मेजबानी

सलमान खान ने रियलिटी शो बिग बॉस के ज्यादातर सीजन होस्ट किए हैं और फैन्स भी उन्हें होस्ट के तौर पर देखना पसंद करते हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सलमान खान का होस्टिंग स्टाइल बेमिसाल है। वह न सिर्फ कंटेस्टेंट्स को सलाह देते हैं बल्कि जरूरत पड़ने पर उन्हें डांट भी लगाते हैं। फैन्स सलमान खान को एक बार फिर अपने सिग्नेचर स्टाइल में शो होस्ट करते देखने के लिए उत्साहित हैं।

इस तारीख को होगा 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 5 अक्टूबर 2024 को होने की संभावना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 18 सितंबर या अक्टूबर में शुरू होगा, लेकिन कहा जा रहा है कि शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में ऑन एयर होगा।

'बिग बॉस 18' की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 18' की रिलीज डेट के बाद शो में एंट्री करने वाले पहले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' जीता था और शोएब आखिरी बार 'झलक दिखला जा 11' में नजर आए थे। शो के लिए कई पॉपुलर सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया गया है, लेकिन अभी तक ज्यादातर के नाम कंफर्म नहीं हुए हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' का फिनाले जल्द

'बिग बॉस ओटीटी 3' इस समय जियो सिनेमा पर दिखाया जा रहा है और शो को फैंस से अच्छे व्यूज मिल रहे हैं। शो का फिनाले ज्यादा दूर नहीं है और ट्रॉफी के लिए अरमान मलिक, कृतिका मलिक, साई केतन राव, विशाल पांडे, सना मकबूल, रणविजय सिंह और अन्य कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर है।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

'मुझे मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, गैंग के साथ बनाया प्लान', सलमान खान का खुलासा

आधी रात महिला से मिलने पहुंचा Pak स्क्रीनराइटर और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -