कोर्ट तक पहुंचे बिग बॉस का झगड़ा! जानिए क्या है मामला?

कोर्ट तक पहुंचे बिग बॉस का झगड़ा! जानिए क्या है मामला?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 सीजन में अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने का मुद्दा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। बिग बॉस के अंदर भले ही सबने इस मामले को स्पेशल केस कहकर अरमान को बेघर होने से बचा लिया हो, लेकिन हकीकत यह है कि बिग बॉस के बाहर अरमान का जमकर विरोध हो रहा है। अब इसी क्रम में अपने एक इंटरव्यू के चलते विशाल पांडे की बहन नेता पांडे ने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है।

अपने इंटरव्यू में उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- “मुझे लगता है कि अरमान को बेघर किया जाना चाहिए नहीं तो औरों को बहुत गलत संदेश जाएगा। अगले सीजन में तो लोग और भी अधिक वायलेंट हो जाएँगे। अरमान को बेघर ही किया जाना चाहिए। वो बेघऱ नहीं हैं और मेरा भाई भी वहाँ है। मैं चाहती हूँ विशाल स्टॉन्ग रहे और शो को जीते।” इसके अतिरिक्त जब अरमान ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा तो कृतिका ने अरमान मलिक को शांत कराने की जगह कहा कि इसे बाहर देख लेंगे… इसी बात पर नेहा पांडे ने प्रतिक्रिया देते हुए तीनों पति-पत्नी के विरुद्ध कार्रवाई करने की माँग की।

नेहा पांडे ने कहा, “ये एक खुली धमकी है। हमने इसे मुद्दा नहीं बनाया। पायल मलिक अब शो से बाहर होने के पश्चात् कई चीजों पर वीडियो क्लिप बना रही है। उसे ऐसा करने दो। यदि वे बोल रहे हैं कि वे हमें शो के बाहर देख लेंगे, तो हम भी उन्हें जवाब देंगे। हमने चूड़ियाँ नहीं पहनी हैं। हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। उनके खिलाफ पहले से ही कई मामले हैं तथा शायद एक नया मामला उनके लिए कोई मायने नहीं रखेगा। इसके चलते नेहा ने पायल से ये भी पूछा कि आखिर जब अरमान मलिक ने दूसरी शादी की थी तो पायल ने अपने लिए स्टैंड क्यों नहीं लिया। शादीशुदा होते हुए अरमान की दूसरी शादी करने को सही ठहराया जा रहा है। 

पायल आज कृतिका के लिए तो स्टैंड ले रही है लेकिन उसने ऐसा अपने लिए क्यों नहीं किया। उसने क्यों इतनी दिक्कतें झेलीं। क्या महिलाएँ पति के बिना सफल नहीं हो पातीं। क्या वे अपने बच्चों की देखभाल नहीं करतीं। सिंगल मदर्स होती हैं उसे भी यही करना था। अपना स्टैंड लेना चाहिए था। गौरतलब है कि इस सप्ताह वीकेंड के वार पर पायल मलिक द्वारा विशाल पर लगाए गए इल्जामों के पश्चात् ये पूरा मामला उठा है। अरमान मलिक ने पायल की बात सुनने के पश्चात् ही अपनी इस मसले पर नाराजगी जताई तथा इसके बाद गुस्से में जाकर विशाल को थप्पड़ मार दिया। घर के कई लोग इस बात में अरमान के साथ दिखे जबकि बाहर की दुनिया में जिसने भी अरमान मलिक की इस हरकत को देखा वो सारे लोग विशाल के हक में बात कर रहे हैं तथा उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं।

तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -