शॉक में बीता रविवार, हितेन हुए घर से बाहर
शॉक में बीता रविवार, हितेन हुए घर से बाहर
Share:

बिग बॉस में से इस हफ्ते वीकेंड के वार से हितेन तेजवानी को घर वालों ने आपसी सहमती के साथ बाहर कर दिया. इस हफ्ते नॉमिनेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए घर वालों के बीच वोटिंग हुई थी, जिसमे उन्हें जिस कंटेस्टेंट को बचाना थे उसका नाम उन्हें सलमान के सामने लेना था. सारे घर वालों ने प्रियांक को घर में रखने का फैसला किया और इसी बीच 4 वोट प्रियांक और तीन हितेन के पक्ष में आए.

इस वोटिंग के तहत एक वोट हितेन के लिए काफी हैरान कर देने वाला था, जिसमे हितेन के साथ नजर आने वाली शिल्पा शिंदे ने अपना वोट हितेन को न देकर प्रियांक को दिया. इतना ही नहीं वोटिंग के बाद उन्होंने स्वीकारा की हितेन उनके लिए आगे खतरा बन सकते थे, इसलिए वे डिप्लोमेट नहीं होना चाहती थीं. इस हफ्ते प्रियांक और हितेन के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमे दोनों को एक कमरे में भेज दिया गया, जहां से वह घरवालों के बीच चल रही आपसी बहस को देख पा रहे थे. अगर इस वोटिंग में शिल्पा हितेन का साथ देती, तो हितेन घर से बाहर नहीं होते.

आखिरी में दिमाग का इस्तेमाल करते हुए शिल्पा ने बाजी बलट दी और खुद को टॉप थ्री के करीब ले जाते हुए हितेन को गेम से बाहर कर दिया.

घर में एक फैमिली टास्क के दौरान हितेन की पत्नी गौरी भी शो में आईं थी और सभी के साथ काफी समय बिताया था. इस दौरान एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि हितेन के अलावा उन्हें लगता है कि शिल्पा शिंदे शो जीत सकती हैं. बता दें कि बिग बॉस में पिछले हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं गया था. हर हफ्ते शो में एक नया ट्विस्ट शो को दिलचस्प बना रहा है, अब देखना ये है कि इस हफ्ते शो में क्या नया ट्विस्ट आता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भाभी जी घर पर और 'जीजाजी छत पर हैं'

तैमूर हुए स्पॉट, लग रहे थे हॉट

फिल्मों में नहीं चला जादू, अब फैशन में पाने जा रही हैं काबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -