Bigg Boss कन्नड़ 7 : शाला टास्क में कंटेस्टेंट्स ने दीपिका टीचर के साथ किया फ्लर्ट
Bigg Boss कन्नड़ 7 : शाला टास्क में कंटेस्टेंट्स ने दीपिका टीचर के साथ किया फ्लर्ट
Share:

टीवी का जाना माना सबसे आधी प्रचलित शो बिग बॉस के अभी हाल ही के एक एपिसोड में कुछ मनोरंजन देखे जा रहे है क्योंकि प्रतियोगियों ने लक्जरी बजट कार्य के लिए छात्रों को बदल दिया गया है। इसके अलावा इस शो बिग बॉस ने लग्जरी बजट टास्क को 'बिग बॉस शाल' नाम दिया जा रहा है । अभी हाल ही में, हरीश राज, भूमि शेट्टी, किशन, शाइन शेट्टी, वासुकी और प्रताप ने शिक्षकों की भूमिका निभाई और गृहणियों का मनोरंजन किया गया था ।

इसके अलावा वही अब, शो दो अन्य प्रतियोगियों को देखने के लिए तैयार हो चुके है, जो इससे पहले आने वाले एपिसोड में एक शिक्षक की भूमिका निभाएंगे। वही चैनल द्वारा प्रसारित नवीनतम टीज़र के अनुसार, दीपिका और प्रियंका 'बिग बॉस शॉ' में शिक्षकों की भूमिका निभा सकती है । इसके साथ दिलचस्प बात यह है कि, जब वह एक शिक्षक के रूप में कक्षा में प्रवेश करती है तो प्रतियोगी दीपिका के साथ छेड़खानी करते हुए दिखाई देते हैं।

बीते एपिसोड में, शाइन शेट्टी की माँ ने घर में एक आश्चर्यजनक प्रवेश किया जा रहा है। वही वह 86 दिनों के बाद अपने बेटे से भावनात्मक रूप से मिली हुई है । इसके साथ ही माँ और बेटे ने कुछ क्वालिटी टाइम एक साथ बिताया था । शाइन ने एक गणित शिक्षक की भूमिका भी निभाई और छात्रों को गुणा और भाग सिखाया जा रहा है । अपने कार्य के अंत तक, उन्होंने एक परीक्षण किया और अच्छे स्कोर करने वालों को सुनहरे सितारे दिए।

बिग बॉस मलयालम 2:मोहनलाल के कोड '11710070' के पीछे का राज़ जान हो जायेंगे हैरान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की लाइफ स्टोरी घर में पहले तर्क को ट्रिगर करती है

बिग बॉस मलयालम 2 : पशनम शाजी अपनी डांसिंग सभी दिल जीत लेते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -