सलमान खान के साथ ये मशहूर स्टार भी करेगा बिग बॉस OTT होस्ट!

सलमान खान के साथ ये मशहूर स्टार भी करेगा बिग बॉस OTT होस्ट!
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। फलक नाज, द्वेज दरबार, जिया शंकर, पालक पुरस्वानी एवं अंजली अरोड़ा सहित तमाम सेलेब्रिटीज का नाम अभी तक इस शो के प्रतियोगी के रूप में सामने आ चुका है। शो का पहला सीजन जहां करण जौहर ने होस्ट किया था, वहीं दूसरा सीजन सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते दिखाई देंगे। शो को लेकर अब एक और दिलचस्प खबर सामने आ रही है।

खबर है कि बिग बॉस OTT के पहले सीजन के पश्चात् शो का Bigg Buzz की होस्टिंग कर चुके प्रतियोगी कृष्णा अभिषेक भी बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन होस्ट करते दिखाई देंगे। अब यदि आप सोच रहे हैं कि सलमान खान और कृष्णा अभिषेक साथ में इस शो को होस्ट करते नजर आएँगे तो आपको बता दें कि असल में कृष्णा इस शो का फनी सेगमेंट होस्ट करते दिखाई दे सकते हैं।

वही एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, "बिग बॉस के तमाम एपिसोड्स में कृष्णा अभिषेक ने अपनी कॉमिक टाइमिंग्स के माध्यम से लोगों को मनोरंजन किया है। बीते सीजन में वह बिग बज़ का फेस बनकर दिखाई दिए थे। अब वह बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड एपिसोड्स में दिखाई देंगे। कुछ अवसरों पर वह सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते भी नजर आयेंगे।" वही बात करें कृष्णा अभिषेक के हालिया शो की तो वह अभी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में दिखाई देते हैं, किन्तु बिग बॉस ओटीटी करने पर वह कोई क्लैश क्रिएट नहीं करेंगे क्योंकि 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही समाप्त होने जा रहा है। शो का अगला सीजन अक्टूबर में आरम्भ होने की बात कही जा रही है। किन्तु देखना होगा कि बिग बॉस में सलमान एवं कृष्णा मिलकर क्या धमाल करते हैं। 

'आज से पिज्जा खाना बंद...', आखिर क्यों उर्फी को देखकर ऐसा बोले लोग?

ये है भारत के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो

गोवा में मस्ती करते नजर आई हिना खान, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -