बिग बॉस ओटीटी 3: अरमान मलिक ने खोया आपा, विशाल पांडे को मारा थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी 3: अरमान मलिक ने खोया आपा, विशाल पांडे को मारा थप्पड़
Share:

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में उस समय नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला जब अरमान मलिक की पूर्व पत्नी पायल मलिक ने शो में बतौर मेहमान एंट्री ली। पायल ने कंटेस्टेंट विशाल पांडे पर अपनी दोस्त कृतिका मलिक, अरमान की मौजूदा पत्नी के बारे में अनुचित टिप्पणी करने का आरोप लगाया। इस पर अरमान और विशाल के बीच तीखी बहस हुई और अंत में अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया।

पायल ने शो और इसके प्रतिभागियों के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि वह घर में जो कुछ हो रहा है, उसके बारे में सच्चाई को उजागर करने आई थीं। उन्होंने विशाल से कहा, "आपने कैमरे पर कृतिका के बारे में कुछ अस्वीकार्य टिप्पणियां कीं। वह एक माँ और एक पत्नी है, और आपको उसका सम्मान करना चाहिए।"

बहस इतनी बढ़ गई कि अरमान और विशाल के बीच तीखी बहस होने लगी। आखिरकार अरमान ने अपना आपा खो दिया और विशाल को थप्पड़ मार दिया, जिससे दोनों के बीच हाथापाई हो गई। लड़ाई को रोकने के लिए दूसरे घरवालों ने बीच-बचाव किया।

 

इससे पहले विशाल ने कृतिका के रूप-रंग पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह बिना मेकअप के बेहतर दिखती है। उन्होंने कृतिका के सुंदर होने पर भी टिप्पणी की थी, जिसे पायल ने आपत्तिजनक पाया। अरमान को विशाल की टिप्पणी से बुरा लगा और इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

यह देखना अभी बाकी है कि बिग बॉस शारीरिक हिंसा में शामिल होकर शो के नियमों का उल्लंघन करने के लिए अरमान के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं। शो के नियमों के अनुसार, प्रतियोगियों को शारीरिक लड़ाई में शामिल होने की अनुमति नहीं है, और जो लोग ऐसा करते हैं उन्हें शो से बाहर किया जा सकता है।

'कल्कि' की आंधी में फ्लॉप हुई 'किल', पहले दिन ही इतना कलेक्शन कर सकी ये एक्शन फिल्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सितारों का जमावड़ा

इमरान खान की डेब्यू फिल्म 'जाने तू या जाने ना' ने पूरे किए 16 साल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -