बिग बॉस ओटीटी 3: स्वच्छता को लेकर हुई शारीरिक लड़ाई, शिवानी और कृतिका ने मचाया हंगामा

बिग बॉस ओटीटी 3: स्वच्छता को लेकर हुई शारीरिक लड़ाई, शिवानी और कृतिका ने मचाया हंगामा
Share:

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने पांचवें हफ़्ते में पहुँच चुका है और ड्रामा और भी तेज़ होता जा रहा है। हाल ही में दीपक चौरसिया, सना सुल्तान और अदनान शेख के ट्रिपल एविक्शन ने सभी को भावुक कर दिया है। शो में कई तरह की बहस, लड़ाई-झगड़े और यहाँ तक कि हाथापाई भी देखने को मिल रही है। लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी और कृतिका मलिक के बीच खाना बनाते समय तीखी बहस हो गई। कृतिका ने शिवानी से खाना बनाने से पहले नहाने के लिए कहा, जिसे शिवानी ने मना कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई।

बहस बढ़ती गई, कृतिका ने दावा किया कि शिवानी उसके पैर को खरोंच रही थी और फिर खाना बना रही थी, जिसे शिवानी ने नकार दिया। स्थिति तब शारीरिक हो गई जब शिवानी ने कृतिका को धक्का दिया, जिसने जवाब में उसे पीछे धकेल दिया। इस लड़ाई ने सभी का ध्यान खींचा, खासकर तब जब शिवानी को झगड़े के दौरान चाकू पकड़े देखा गया। लवकेश कटारिया ने बीच-बचाव करने और शिवानी को शांत करने की कोशिश की।

इस शारीरिक लड़ाई ने सवाल खड़े कर दिए हैं कि अगला बेघर कौन होगा- शिवानी या कृतिका। इस बीच, एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर शौरी और कृतिका स्वच्छता पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कृतिका बताती हैं कि शिवानी के बिस्तर पर एक गिलास और कपड़े पड़े हैं, और रणवीर कहते हैं कि वह अक्सर संघर्ष से बचने के लिए चीजें उठाकर रख देते हैं। अरमान मलिक कहते हैं कि उन्होंने बार-बार लोगों से चीजों को साफ-सुथरा रखने के लिए कहा है, लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुनता।

 

शो अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है और कंटेस्टेंट अपने खेल को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, बढ़ते झगड़े और बहस उनके लिए ध्यान केंद्रित करना मुश्किल बना रहे हैं। शिवानी और कृतिका के बीच हालिया विवाद ने सभी को चौंका दिया है और यह देखना बाकी है कि आने वाले दिनों में शो में क्या होता है।

फलों से लेकर सब्जियों तक... इन चीजों से डायबिटीज के मरीज रखें दूरी

व्रत के दौरान इन चीजों का रखें ध्यान, शरीर में बनी रहेगी एनर्जी

कॉफी या ग्रीन टी, दोनों में से क्या पीने से दिल बना रहेगा मजबूत?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -