इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस OTT 3, अनिल कपूर करेंगे होस्ट

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस OTT 3, अनिल कपूर करेंगे होस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ‘बिग बॉस’ OTT का सीजन 3 होस्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले करण जौहर एवं सलमान खान ये शो होस्ट कर चुके हैं। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, अनिल कपूर का ‘बिग बॉस OTT 3’ अगले महीने यानी 13 जून से OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो सकता है। किन्तु इस बात को लेकर अनिल कपूर या जियो सिनेमा की ओर से किसी भी तरह की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। भले ही इस बार शो का होस्ट पूरी तरह से नया हो, किन्तु शो के फॉर्मेट में इस सीजन अधिक परिवर्तन नहीं किए गए हैं।

सीजन 2 की भांति ‘बिग बॉस OTT’ के तीसरे सीजन में भी स्टार्स के साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और युट्यूबर्स को सम्मिलित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि शिवांगी जोशी, आशीष शर्मा, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, थगेश, मैक्सटर्न, श्रीराम चंद्र, शीजान खान एवं विक्की जैन का अनिल कपूर के इस शो में जाना तकरीबन कंफर्म हो गया है। कुछ दिन पहले ‘वडापाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित के भी बिग बॉस OTT 3 में सम्मिलित होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। किन्तु चंद्रिका की ओर से कहा गया कि अब तक उन्हें इस प्रकार का कोई भी ऑफर नहीं आया है।

‘बिग बॉस OTT’ का सीजन 1 कलर्स टीवी के पुराने ऐप वूट पर स्ट्रीम किया गया था। करण जौहर के होस्ट किए इस सीजन की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की थी। सीजन वन को मिली कामयाबी के पश्चात् निर्माताओं ने ‘बिग बॉस OTT’ का दूसरा सीजन सलमान खान के साथ जियो ऐप पर लॉन्च किया। लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव इस सीजन के विनर बने थे। रियलिटी शो के ये दोनों सीजन ऑडियंस के लिए पूरी तरह से फ्री थे। किन्तु अब ‘बिग बॉस OTT’ का सीजन 3 देखने के लिए दर्शकों को जियो का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा। अब अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को देखने के लिए क्या उनके प्रशंसक सब्सक्रिप्शन के लिए पैसे खर्च करेंगे? या फिर इस शो को ही स्किप कर देंगे? ये देखना दिलचस्प होगा।

फराह खान ने खोली बॉलीवुड एक्टर्स की पोल, जानकर रह जाएंगे दंग

इंटिमेसी और स्किन टू स्किन टच पर जाह्नवी कपूर ने कह डाली ये बड़ी बात

'अंडरवर्ल्ड से डरकर भागा प्रोड्यूसर', इस फिल्म को लेकर मनोज बाजपेयी का बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -