Bigg Boss के लिए सलमान ने ली इतनी ज्यादा Bigg फ़ीस

Bigg Boss के लिए सलमान ने ली इतनी ज्यादा Bigg फ़ीस
Share:

आपको बता दे की एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चर्चे हो चले है. बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है.

आपको बता दे कि, शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है. ऐसे में शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आ रहा है. इसके साथ ही शो में इस बार शामिल होने जा रहे सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा भी तेज हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है सलमान खान ने इस शो के लिए एक प्रकार से काफी मोटी राशि को लिया है.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के सुल्तान सुपरस्टार सलमान खान की आखिरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो, बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं हैं. 1 अक्टूबर से सलमान खान बिग बॉस के जरिए छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, 11वें सीजन के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 11 करोड़ रु. की फीस लेंगे.

सलमान हफ्ते में दो एपिसोड शूट करते हैं, इस लिहाज से देखा जाए तो वे हर हफ्ते 22 करोड़ कमा लेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ मिलेगें, इस हिसाब से हफ्ते भर में वह 22 करोड़ रु. चार्ज करेंगे. पिछले साल चैनल ने उन्हें एक एपिसोड के लिए 8 करोड़ दिए थे. ऐसे में सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यदि उन्हें 11 करोड़ मिले तो यह चौंकाने वाली बात नहीं है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं बंद होगी कृष्णा की 'ड्रामा कंपनी'

रिद्धि डोगरा ने शो 'वो अपना सा' को कहा अलविदा...

बेटी के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर किया यह खास वीडियो

'शादी के वक्त बच्ची ही थी'- रीज विदरस्पून

दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -